• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, Brother in law, Together With A Friend, Stabbed The Brother in law With A Knife, There Was A Dispute In The In laws' House Regarding The Wife's Departure

जीजा पर जानलेवा वार:जबलपुर में साले ने दोस्त संग मिलकर जीजा पर किया चाकू से दनादन कई वार, पत्नी की विदाई को लेकर ससुराल में हुआ था विवाद

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
युवक को गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया। - Dainik Bhaskar
युवक को गंभीर हालत में मेडिकल में भर्ती कराया गया।

ग्वारीघाट क्षेत्र के नर्मदा नगर में एक युवक अपने साथी के साथ मिलकर जीजा पर कई वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों आरोपियों ने जीजा पर सोते समय घर में घुसकर हमले को अंजाम दिया। दरअसल जीजा ने ससुराल पहुंचकर पत्नी की विदाई को लेकर विवाद किया था। इसी बात पर साला आक्रोशित था। ठीक सुनकर परिवार क्यों नहीं लोगों ने बीच-बचाव किया और घायल को अस्पताल पहुंचाया। ग्वारीघाट पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ग्वारीघाट पुलिस के मुताबिक नर्मदा नगर निवासी 46 वर्षीय संजय कोरी की पत्नी कुछ समय से मायके में रह रही है। शुक्रवार 3 नवंबर की सुबह संजय अपनी पत्नी की विदाई कराने ससुराल शीतला माई घमापुर गया था।जहां विदाई ना कराने की बात पर संजय का अपने साले करन से विवाद हो गया था। इसके बाद संजय अपने घर चला गया था।

रात में जीजा पर किया हमला

रात में लगभग 7:15 बजे संजय अपने घर पर था, तभी उसका साला करन अपने साथी निक्की दीवान के साथ जबरदस्ती घर में घुस आया। दोनों ने गाली गलौज करते हुए संजय पर चाकू से हमला कर दिया। करन ने अपने जीजा संजय पर दो बार चाकू मारा और उसके साथी निक्की ने भी एक बार चाकू से पेट पर हमला किया।

लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार

वारदात के बाद संजय को खून से लथपथ हालत में छोड़कर करन और उसका साथी निक्की मौके से फरार हो गए। शोर सुनकर पड़ोसियों ने और परिवार के लोगों ने संजय को मेडिकल कॉलेज ले गए। पुलिस ने दोनों आरोपी करन और निक्की दीवान के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...