पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Deadly Attackers Arrested Jabalpur Police Arrested Three Accused Including A Minor, Announced A Reward Of 5 Thousand On An Absconding Miscreant

जानलेवा हमला करने वाले गिरफ्तार:नाबालिग सहित तीन आरोपियों को जबलपुर पुलिस ने दबोचा, एक फरार बदमाश पर 5 हजार का इनाम घोषित

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लार्डगंज पुलिस ने अपचारी सहित तीन आरोपियों को दबोचा। - Dainik Bhaskar
लार्डगंज पुलिस ने अपचारी सहित तीन आरोपियों को दबोचा।

घर के बाहर मौसेरे भाई के साथ बैठे युवक पर रॉड से सिर पर जानलेवा वार करने वाले अपचारी बालक सहित तीन आरोपियों को लार्डगंज पुलिस ने दबोच लिया। एक आरोपी अब भी फरार है। एसपी ने उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

रॉयल अस्पताल के सामने कछपुरा निवासी विशाल झारिया अपने मौसेरे भाई नीरज के साथ 25 मई की रात में घर के सामने काली मंदिर के पास बैठा था। तभी वहां लकी पटेल, विशाल रैकवार, प्रिंस केवट व 17 वर्षीय नाबालिग के साथ पहुंचे। चारों ने विशाल झरिया से उसके भाई तरुण के बारे में पूछा। फिर गाली देते हुए धमकी देने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने रॉड से विशाल के सिर पर वार कर दिया। वह वहीं गिर गया। चीख सुनकर मौसेरा भाई नीरज बचाने पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की और भाग गए।

अपचारी सहित तीन आराेपियों को दबोचा

लार्डगंज पुलिस ने प्रकरण में धारा 307, 34 भादवि और 3 (2) (वी) एससी एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया था। पुलिस ने अपचारी बालक सहित तीन आरोपियों लकी पटेल निवासी कछपुरा बीएल मैरिज गार्डन के पास यादव कालोनी व विशाल रैकवार निवासी यादव कालोनी पटेल मोहल्ला लार्डगंज और 17 वर्षिय किशोर को को गिरफ्तार कर लिया।

लकी व विशाल हैं आपराधिक प्रवृत्ति के

फरार चल रहे बीटी रोड केवट मोहल्ला निवासी प्रिंस केवट की गिरफ्तारी पर एसपी ने पांच हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों लकी व विशाल आपराधिक प्रवृत्ति के हैं। दोनों के क्राइम रिकॉर्ड को देखते हुए एसपी ने प्रभावी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

खबरें और भी हैं...