• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • On The Third Day Of The Murder In Jabalpur, CCTV Revealed, Both The Accused Arrested, The Deceased Could Not Be Identified

जबलपुर में विवाद के बाद हत्या:वारदात के तीसरे दिन CCTV से खुलासा, दोनों आरोपी गिरफ्तार, मृतक की नहीं हो पाई पहचान

जबलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के तीन दिन बाद भी मृतक की नहीं हो पाई पहचान। - Dainik Bhaskar
हत्या के तीन दिन बाद भी मृतक की नहीं हो पाई पहचान।

जबलपुर में 45 वर्षीय व्यक्ति की दो आरोपियों ने विवाद के बाद चाकू से गोद कर मार डाला। मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी जब्त कर लिए हैं।

सीएसपी गढ़ा तुषार सिंह के मुताबिक 5 जनवरी की रात डेढ़ बजे 45 वर्षीय व्यक्ति लहुलूहान हालत में चंडालभाटा के सामने मिला था। उसे पहले विक्टोरिया और फिर मेडिकल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मौत हो गई। 6 जनवरी को पीएम के बाद शव को लावारिस हालत में दफना दिया गया।

अधिक खून बहने से मौत

पीएम रिपोर्ट में युवक के शरीर पर एक दर्जन से अधिक चाकू के घाव होने और अधिक रक्तस्राव को कारण बताया। विजय नगर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास पूछताछ की तो पता चला कि आखिरी बार मृतक को शराब दुकान के पास देखा गया था। दुकान के सीसीटीवी में मृतक दमोह नाका शांति नगर निवासी सुनील चौधरी (30) और चंदू उर्फ चंद्रशेखर (23) के साथ देखा गया।

हाथ जलने के विवाद में चाकू से किया था वार

पुलिस ने आरोपियों को शराब दुकान के आगे आग सेंकते हुए दबोच लिया। दोनों दूसरे दिन भी शराब पीने वहां पहुंचे थे। पूछताछ में पता चला कि दोनों को पता ही नहीं था कि जिस पर उन्होंने चाकू से वार किया था, उसकी मौत हो चुकी है। आरोपियों ने बताया कि शराब पीने के बाद तीनों आग सेंक रहे थे। मृतक के धक्का लगने पर आरोपियों में एक का हाथ जल गया था। इसी पर उनके बीच कहासुनी हुई। दोनों ने चाकू निकाल कर उस पर वार कर दिया।

मृतक की नहीं हुई पहचान

CSP तुषार सिंह के मुताबिक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उसके दाहिने हाथ में अंग्रेजी में RR का गुदना है। दाहिने हाथ की अंगुली में अंगूठी पहना है। अनुमान है कि मृतक ड्राइवर या किसी वाहन का कंडक्टर रहा होगा। पुलिस ने आसपास पुलिस के ग्रुपों में मृतक की फोटो शेयर कर पहचान की कोशिश में जुटी है। चंडाल भाटा और आसपास काम करने वाले मजदूरों व ट्रक चालकों से भी पूछताछ कर पहचान की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...