पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मेडिकल काॅलेज अस्पताल में बैठक:संभागायुक्त -यह चैलेंज का समय है, सरकारी अस्पतालों की इमेज में करें सुधार

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरकारी अस्पतालों की जो इमेज बनी है उसे सुधारने का समय है। टीम भावना से काम करना होगा और अभी जो कोरोना वायरस को लेकर स्थिति बनी है उसमें सुधार करना होगा। यह चैलेंज का समय है इसलिये पूरी जिम्मेदारी से काम करें। यह बात संभागायुक्त महेशचंद्र चौधरी और कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने मेडिकल काॅलेज अस्पताल में बैठक में कही।

स्वास्थ्य सुविधाओं की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान में कोविड संक्रमण को देखते हुए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के साथ जिला अस्पताल को भी अच्छा बनाएँ। मरीजों को ऑक्सीजन की सुविधा मिले, चिकित्सा सर्विस भी अच्छी रहे तभी आमजनों में इसका अच्छा संदेश जायेगा। संभागायुक्त ने कहा कि इलाज में पारदर्शिता रखें। हैल्प डेस्क को सशक्त करें, इसके साथ उसमें हर मरीज के उपचार से संबंधित जानकारी रखें, ताकि उनके परिजनों को बता सकें। स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार करें, ताकि पब्लिक डोमेन में जो निगेटिव बातें हैं, वे दूर हो सकें।

कलेक्टर ने कहा कि मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में जो मैन पाॅवर है उसका सही उपयोग हो। उन्होंने कहा कि भविष्य को दृष्टिगत रखते हुए इस दिशा में और सकारात्मक कार्य किया जा रहा है। अस्पतालों में माहौल अच्छा बनाएँ। बैठक में मुख्य रूप से क्लीनिकल पार्ट पर चर्चा की गई। साथ ही सिविल वर्क्स से जुड़े कार्यों में प्रगति लाने के लिए भी संबंधित अधिकारी से कहा गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें