नशीले इंजेक्शन का कारोबार:युवाओं को लगाते थे नशे की लत, तीन आरोपियों से 118 नशीले इंजेक्शन जब्त; 40 रुपए का इंजेक्शन 150 में बेचते थे

जबलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नशीले इंजेक्शन जब्त किए। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नशीले इंजेक्शन जब्त किए।
  • गोहलपुर व क्राइम ब्रांच की टीम ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और गोहलपुर पुलिस ने युवाओं काे नशे की लत लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से 118 इंजेक्शन जब्त किए। आरोपी 40 रुपए का इंजेक्शन 150 रुपए में बेचते थे। पुलिस आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच और गोहलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शांतिनगर जेडीए ग्राउंड के पास एक व्यक्ति नशीले इंजेक्शन बेच रहा है। टीम ने मौके पर दबिश देकर उसे दबोच लिया। उसकी पहचान जयप्रकाश नगर झंडा चौक अधारताल निवासी गुड्‌डू उर्फ पुरुषोत्तम कनौजिया के रूप में हुई। उसके पास से 50 इंजेक्शन जब्त हुए। वहीं पांच पैकेट दर्द निवारक टेबलेट जब्त किए।

चेरीताल से भी दो आरोपी दबोचे गए
आरोपी पुरुषोत्तम ने पूछताछ में बताया कि उक्त नशीले इंजेक्शन चेरीताल कोतवाली निवासी राहुल पांडे और संतोष झारिया बेचने के लिए देते थे। इसके बाद पुलिस ने बताए अनुसार चेरीताल कन्याशाल स्कूल के पास मैदान में दबिश देकर उक्त दोनों आरोपियों को भी दबोच लिया। उनके पास से 68 इंजेक्शन व नशीले दवाएं जब्त किए। तीनों के खिलाफ धारा 328, 34 भादवि और 5/13 ड्रग्स कंट्रोल एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...