• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, The Speeding Bike Collided With The Wall Of Christ Church Girls' School, The Girl Died, The Condition Of The Young Man Was Critical.

ढाई लाख की बाइक से एक्सीडेंट:स्पोर्ट्स बाइक पर मदहोश लड़का-लड़की दीवार से भिड़े; टकराते ही उछलकर लड़की फेंसिंग पर गिरी, मौत

जबलपुर22 दिन पहले

जबलपुर में रोड एक्सीडेंट में युवती की मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त बुरी तरह घायल है। हादसा शुक्रवार देर रात 11.45 बजे हुआ। दोनों बाइक पर थे। हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक (KTM) फुटपाथ पर चढ़कर पहले इलेक्ट्रिक पोल से टकराई। इसके बाद गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से भिड़ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक पर पीछे बैठी युवती उछलकर दीवार पर लगे फेंसिंग के कंटीले तारों में उलझकर नीचे गिरी। तार से गर्दन में गहरा घाव आने और सिर में चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

ओमती पुलिस के अनुसार, युवती की पहचान रेणु ठाकुर (25) पुत्री प्रेमलाल गोंड के रूप में हुई है। वह सीधी के अकुई चुरहट की रहने वाली थी। युवक राहुल जाट जबलपुर में रहता है। जिस बाइक से एक्सीडेंट हुआ, उसकी कीमत 2.5 लाख है। थाना प्रभारी एसपीएस बघेल के मुताबिक युवक के नशे में होने की बात सामने आई है।

जबलपुर में प्राइवेट जॉब करती थी युवती
ओमती पुलिस के मुताबिक रेणु अपनी बहन के साथ सैनिक सोसायटी दानव बाबा की पहाड़ी मदनमहल (जबलपुर) में किराए से रहती थी। वह यहां प्राइवेट जॉब कर रही थी। शुक्रवार रात को वह घर पर थी, तभी राहुल जाट का फोन आया। इसके बाद वह बहन को बोलकर निकल गई। युवक नशे में था। नागरथ चौक से दोनों तैयब अली पेट्रोल पंप की ओर आ रहे थे।

हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक ( KTM) फुटपाथ पर चढ़कर पहले इलेक्ट्रिक पोल से टकराई। इसके बाद गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से भिड़ गई।
हाई स्पीड स्पोर्ट्स बाइक ( KTM) फुटपाथ पर चढ़कर पहले इलेक्ट्रिक पोल से टकराई। इसके बाद गर्ल्स क्राइस्ट चर्च स्कूल की दीवार से भिड़ गई।

हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी। दोनों को विक्टोरिया अस्पताल पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने रेणु को मृत घोषित कर दिया। घायल राहुल जाट को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

ढाई लाख रुपए की नई बाइक से हुआ एक्सीडेंट।
ढाई लाख रुपए की नई बाइक से हुआ एक्सीडेंट।

नशे के बाद रात में लगाते हैं रेस
जबलपुर में रात में फुटपाथ पर शराबखोरी होती है। फिर बाइक से रेस लगाते हैं। कोविड के चलते ऐसे लोगों की ब्रीथ एनालाइजर से जांच भी बंद है। SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि ऐसे लोगों के खिलाफ ट्रैफिक की मदद से अभियान चलाकर जांच कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं...