• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • 6 Youths Rioted, There Was A Dispute With The Operator Of The Dhaba In The Afternoon, A Young Man Had A Dispute

अंग्रेजी शराब दुकान में तोड़फोड़:6 युवकों ने किया मारपीट-बलवा, ढाबे के संचालक से हुआ था दोपहर में एक युवक का विवाद

जबलपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोसलपुर पुलिस ने मामला किया दर्ज। - Dainik Bhaskar
गोसलपुर पुलिस ने मामला किया दर्ज।

गोसलपुर के जलतरंग स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के बगल स्थित ढाबे में हुए विवाद के बाद 6 युवकों ने शुक्रवार 10 दिसंबर की रात पहुंच कर दुकान में तोड़फोड़ कर दी। विरोध करने पर युवकों ने मारपीट करते हुए बलवा किया। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, तोड़फोड़ व बलवा का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

गोसलपुर पुलिस के मुताबिक जलतरंग में अंग्रेजी शराब की दुकान में पलामू झारखंड निवासी राहुल जायसवाल गद्दीदार के रूप में काम करता है। शुक्रवार दोपहर में उसकी दुकान के बगल में सूरज जायसवाल के ढाबे में कुछ लोगों का विवाद हुआ था।

दिन के विवाद की रंजिश में रात को पहुंचे थे

उसी विवाद को लेकर देर रात में जुझारी के रहने वाले विकास कोरी, कृष्ण कुमार पटेल और उनके साथ चार अन्य लोग लाठी-डंडे लेकर उसकी शराब की दुकान पर पहुंचे। सभी उसकी दुकान के सामने खड़े विपिन कांची को पीटने लगे इसके बाद आरोपी उसे और अन्य कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे। सूरज जायसाल की दुकान के पीछे कुछ लड़के जबरन घुस आए। वे सूरज और सुनील जायसवाल के साथ मारपीट करने लगे।

दुकान में पथराव और डंडा मारकर शराब की बोतलें फोड़ा

विवाद में शामिल कुछ युवकों ने दुकान में पत्थर मारकर और डंडे से शराब की बोतलें फोड़ने लगे। आरोपियों ने दुकान के सामने खड़ी कर्मचारियों के दुपहिया वाहनों के लाइट आदि भी तोड़ डाले। गोसलपुर पुलिस ने सभी आरोपियाें के खिलाफ मारपीट-बलवा का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

तीन लोगों को चोटें आई है

आरोपियों के हमले में सूरज जयसवाल, विपिन काछी, सुनील जायसवाल को चोटें आई हैं। तीनों को पास के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। विवाद की सूचना पाकर गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची थी। सभी आरोपी घर से फरार बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...