पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Even After The Marriage Of The Girl, The Accused Was Not Giving Up The Chase, Got Upset And Lodged An FIR

सोशल साइट पर दोस्ती, फिर रेप:युवती की शादी होने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ रहा था आरोपी, परेशान होकर दर्ज कराई FIR

जबलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शादी का झांसा देकर दो युवतियों से हुआ रेप। - Dainik Bhaskar
शादी का झांसा देकर दो युवतियों से हुआ रेप।

युवती से सोशल साइट पर दोस्ती और फिर रेप का मामला सामने आया है। युवती की शादी हो चुकी है। बावजूद प्रेमी उसे ब्लैकमेल करते हुए मिलने बुला रहा था। परेशान होकर युवती ने माढ़ोताल थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एक एफआईआर ओमती थाने में भी रेप का दर्ज हुई है। वहीं, पाटन में छेड़छाड़ करने वाले शोहदे के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

माढ़ोताल पुलिस के मुताबिक 24 वर्षीय युवती की दो साल पहले सोशल साइट के माध्यम से उखरी निवासी अमन केवट के साथ हुई थी। शादी का झांसा देकर अमन उसके साथ दो सालों तक क्षेत्र के विभिन्न होटलों में ले जाकर रेप करता रहा। अप्रैल 2021 में युवती की शादी कहीं और हो गई। युवती ने इसके बाद अमन से दूरी बना ली।

ब्लैकमेल कर मिलने बुला रहा था

आरोपी अमन केवट युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। वह युवती के फोटो वायरल करने और उसके पति सहित ससुराल वालों को बताने की धमकी दे रहा था। आरोपी युवती को मिलने होटल बुला रहा था। परेशान युवती ने माढ़ोताल थाने में पहुंच कर आरोपी के खिलाफ रेप व ब्लैकमेल करने का प्रकरण दर्ज कराया है।

शादी का झांसा देकर किया रेप

उधर, ओमती थाने में 25 वर्षीय युवती ने एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने का केस दर्ज कराया है। युवती के मुताबिक युवक ने पहले उससे दोस्ती की। फिर उसे होटल में ले जाकर रेप किया। विरोध करने पर बोला कि शादी कर लेगा। जब भी युवती उससे शादी के लिए कहती, वह टाल जाता। कुछ दिन पहले उसने शादी से मना कर दिया।

दो युवकों पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज

पाटन थाने में एक छात्रा ने दिलीप व सौरभ नाम के दो युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। घर से स्कूल आते-जाते दोनों अक्सर उसे छेड़ते रहते हैं। शनिवार को भी दोनों ने उसे स्कूल से लौटते समय छेड़ा था। दोनों की हरकतों से परेशान होकर मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद मां के साथ थाने पहुंच कर छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...