पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेल यातायात:कोयम्बटूर, बांद्रा और अगरतला स्पेशल ट्रेन की अवधि में वृद्धि

जबलपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रेल प्रशासन ने जबलपुर से कोयम्बटूर, बांद्रा टर्मिनस तथा अगरतला जाने वाली स्पेशल यात्री गाड़ियों की अवधि में वृद्धि कर दी है, जिसके तहत इन गाड़ियों के चलने की अवधि को जुलाई माह तक के लिए विस्तारित किया गया है। इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने बताया कि जबलपुर से कोयम्बटूर जाने वाली साप्ताहिक फेस्टिवल एक्सप्रेस गाड़ी नंबर 02198/97 जबलपुर से 31 जुलाई तक निरंतर सप्ताहिक रूप में चलेगी।

यह गाड़ी जबलपुर से इटारसी, भुसावल, नासिक, पनवेल, रत्नागिरी, मडगाँव, उड़पी, बेंगलुरु एवं पालघाट होकर कोयम्बटूर तक जाएगी। इस गाड़ी का वापसी का ट्रिप भी आगामी 2 अगस्त तक सप्ताहिक रूप से उक्त मार्ग से ही जारी रहेगा।इसी तरह जबलपुर से बांद्रा टर्मिनस की ओर जाने वाली यात्री गाड़ी नंबर 02134 जो कि जबलपुर से प्रति शुक्रवार को इटारसी, भोपाल, उज्जैन, रतलाम, बड़ौदा तथा सूरत मार्ग से बांद्रा जाती है यह भी आगामी 30 जुलाई तक निरंतर चलेगी तथा वापसी में भी यह गाड़ी इसी मार्ग से आएगी।

इसके साथ ही श्री रंजन ने आगे बताया कि हबीबगंज से जबलपुर होकर अगरतला जाने वाली यात्री गाड़ी नंबर 01665/66 भी आगामी 29 जुलाई तक जबलपुर से होकर कटनी, सतना, प्रयागराज इलाहाबाद, बक्सर, दानापुर, न्यू जलपाई गुड़ी मार्ग से अगरतला तक चलेगी तथा इसी मार्ग से वापस जबलपुर होते हुए भोपाल तक जाएगी।

खबरें और भी हैं...