पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला की मौत:परिजनों ने किया हंगामा, ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ना व हत्या का आरोप

जबलपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 26 वर्षीय महिला रोशनी को बीमारी की हालत में इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया था, जहाँ इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसकी मौत हो गई। महिला की मौत को संदिग्ध बताते हुए मायके पक्ष ने जमकर हंगामा किया और ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना था पति व ससुराल वालों ने दूसरी पत्नी के चक्कर में महिला को जहर देकर मारा है। हंगामा के चलते पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर प्रकरण जाँच में लिया है। महिला की मौत को लेकर गढ़ा पुरवा निवासी विनोद चौधरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी भतीजी रोशनी चौधरी की शादी रांझी मुंडी टोरिया निवासी कन्हैया चौधरी के साथ हुई थी। उसका 6 साल का एक बेटा व 4 साल की बेटी है। कुछ समय पहले कन्हैया ने किसी दूसरी महिला को पत्नी बनाकर अपने घर में रख लिया था और ससुराल में पति, उसकी दूसरी पत्नी व ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर मानसिक व शारीरिक यातना देते थे। होली पर्व के दौरान रोशनी अपने मायके आयी थी और दो दिन पहले ही ससुराल वापस लौटी थी।

ससुराल लौटने के बाद परिजनों को सूचना मिली कि रोशनी की तबीयत खराब हो गई है और उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। आज सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार महिला की मौत के बाद परिजनों के बयान दर्ज कर प्रकरण को जाँच में लिया गया है। वहीं पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें