पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Fed Up With The Torture Of Her Boyfriend, The Girl Committed Suicide, She Refused To Marry While Pregnant

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदकुशी का मामला:प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की थी आत्महत्या, गर्भवती होने पर शादी से किया था इनकार

जबलपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवती द्वारा फाँसी लगाने के बाद शव का पीएम कराया गया जिसमें उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई थी। - Dainik Bhaskar
युवती द्वारा फाँसी लगाने के बाद शव का पीएम कराया गया जिसमें उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई थी।

केंट थाना क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने विगत 10 अप्रैल की रात अपने घर पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती की मौत के मामले की जाँच में यह बात सामने आई कि युवती के साथ उसके प्रेमी ने झाँसा देकर उसका दैहिक शोषण किया और जब वह गर्भवती हो गयी तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया था।

इस बात से परिवार की बदनामी हाेने के डर से उसने आत्महत्या कर ली। जाँच उपरांत आरोपी प्रेमी के खिलाफ दुराचार व युवती को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है। केंट टीआई विजय तिवारी ने बताया कि युवती द्वारा फाँसी लगाने के बाद शव का पीएम कराया गया जिसमें उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई थी।

इस मामले में युवती के परिजनों के कथन लिए गये जिसमें यह बात सामने आई कि मृतका के क्षेत्र में रहने वाले नीरज रजक नामक युवक से प्रेम संबंध थे और उसने शादी का झाँसा देकर युवती का दैहिक शोषण किया और यातना दी। जब उसे इस बात का पता चला कि उसकी प्रेमिका गर्भवती हो गयी है और युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया था।

इसके बाद युवती को अपनी व परिवार की बदनामी का डर था और उसने अपने घर में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जाँच उपरांत केंट पुलिस ने आरोपी प्रेमी नीरज रजक के खिलाफ दुराचार व युवती को अत्महत्या के लिए प्रेरित करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें