पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घर में लगी आग, गृहस्थी स्वाहा:शाॅर्ट-सर्किट से फैली आग, फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही सब कुछ हो गया राख

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आग लगने के कारण घर में रखा सामान खाक हो गया। - Dainik Bhaskar
आग लगने के कारण घर में रखा सामान खाक हो गया।
  • रांझी बड़ा पत्थर संजय नगर में एक घर में लगी आग

रांझी थाना क्षेत्रा में बड़ा पत्थर संजय नगर में गुरुवार सुबह शाॅर्ट-सर्किट से घर में आग लग गई। खपरैल वाले इस घर में आगे इतनी तेजी से फैली की तीन पत्ती पत्ती से फायर ब्रिगेड की गाड़ी जब तक मौके पर पहुंची, सब कुछ राख हो चुका था।

जानकारी के अनुसार रांझी बड़ा पत्थर अन्ना बाबा के समीप धनराज सूर्यवंशी का खपरैल का मकान है। धनराज ड्राइवरी करता है। सुबह वह घर पर ही था। पत्नी चाय बना रही थी, तभी चाय बनाते समय घर में आग फैल गई। देखते ही देखते आग ने पूरे घर को चपेट में ले लिया। हादसे की वजह शाॅर्ट-सर्किट बताई जा रही है। धनराज के घर से उठ रही आग की लपटों को देख आसपास रहने वालों में चीख-पुकार मच गई। लोग घरों से बर्तनों में पानी लेकर आग बुझाने दौड़ पड़े।

फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले सब कुछ राख
पड़ोसियों की मदद से भी आग बुझाई न जा सकी। स्थानीय पुलिस के माध्यम से फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। तीन पत्ती से फायर ब्रिगेड को मौके पर पहुंचने में आधे घंटे लगे। तब तक आग की लपटों में गृहस्थी का सामान स्वाहा हो चुका था। धनराज के घर में रखा पलंग, राशन, कपड़े, बिस्तर, बच्चों की किताबें और अन्य घरेलू सामग्री सब कुछ राख हो गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें