• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Incident Of Bhairoghat In Jabalpur, The Couple Reached The Hospital In A Bloody Condition With Shrapnel, Belkheda Police Engaged In Investigation

रंजिश में सरपंच और उनके पति पर फायर:जबलपुर के भैरोघाट की घटना, दंपती छर्रे से लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचे, बेलखेड़ा पुलिस जांच में जुटी

जबलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग में घायल शंकर सिंह (60) और उनकी पत्नी खोवा बाई (55) सरपंच घायल। - Dainik Bhaskar
फायरिंग में घायल शंकर सिंह (60) और उनकी पत्नी खोवा बाई (55) सरपंच घायल।

जबलपुर से 60 किमी दूर भैरोघाट गांव में रंजिश में दो गुट टकरा गए। एक गुट ने सरपंच और उनके पति पर कट्‌टे से फायर कर दिया। छर्रा लगने से दंपती गंभीर रूप से घायल हुए हैं। शनिवार 31 जुलाई की रात पौने दस बजे हुए इस वारदात में घायल दंपती को गंभीर हालत में बेलखेड़ा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से सभी को मेडिकल रेफर कर दिया गया।

बेलखेड़ा पुलिस के मुताबिक गांव के भैरोघाट गांव निवासी शंकर सिंह (60) की पत्नी खोवा बाई (55) सरपंच हैं। उनके परिवार की गांव के गिरवर सिंह से रंजिश चल रही है। गांव के नाई गिरवर के सिंह के यहां कुछ समय से नहीं जा रहे थे। उन्हें संदेह था कि शंकर सिंह ने उन्हें मना कर रखा है। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में शनिवार रात पौने दस बजे विवाद हो गया।

बेलखेड़ा अस्पताल में घायलों का बयान दर्ज करती पुलिस।
बेलखेड़ा अस्पताल में घायलों का बयान दर्ज करती पुलिस।

खाना खाकर टहल रहे सरपंच पति पर फायर

शंकर सिंह के मुताबिक वह खाना खाकर दरवाजे पर टहल रहे थे। तभी गिरवर सिंह का बेटा राजू ठाकुर व बसोरी परिवार के अरविंद सिंह और महेंद्र सिंह के साथ लाठी-डंडे और कट्‌टा लेकर पहुंचे। सभी विवाद करते हुए मारपीट करने लगे। इसी दौरान आरोपियों की ओर से राजू ने कट्‌टे से फायर कर दिया। गोली शंकर सिंह के पैर में लगी। वहीं खोवा बाई के हाथ में छर्रे लगे हैं। मारपीट में दूसरे पक्ष के लोगों को भी चोटें आई है।

डायल-100 के वाहन ने पहुंचाया अस्पताल

शंकर और खोवा बाई के बेटे रामसिंह ने डायल-100 पर सूचना दी। पुलिस ने दंपती को घायल हालत में बेलखेड़ा अस्पताल पहुंचाया। फायरिंग की सूचना पाकर अस्पताल में एसआई राजेंद्र बागरी पहुंचे और घायलों के बयान दर्ज किए। वहीं टीआई गांव में दल-बल के साथ पहुंचे। वहां विवाद को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ जारी है। शंकर सिंह के बयान के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण जांच में लिया है। एसआई राजेंद्र बागरी के मुताबिक घायलों के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...