शातिर वाहन चोर गिरफ्तार:अलग-अगल वाहनों से घूमने का शौक था, इसलिए कर रहा था चोरी; खरीदार मिलते ही बेच देता था

जबलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शातिर वाहन चोर से पांच दो पहिया वाहन जब्त। - Dainik Bhaskar
शातिर वाहन चोर से पांच दो पहिया वाहन जब्त।
  • क्राइम ब्रांच और थाना ओमती पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, चंदन वन के पास से आरोपी को दबोचा
  • पांच बाइकें बरामद, पूर्व में भी वाहन चोरी में जा चुका है जेल

क्राइम ब्रांच और ओमती पुलिस ने शनिवार को चंदन वन के पास एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। आरोपी चोरी का वाहन बेचने ग्राहक की तलाश में पहुंचा था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चार और बाइक उसके घर के पास से जब्त किए। आरोपी अलग-अलग वाहन से घूमने का शौक रखता है। जैसे ही कोई ग्राहक मिलता, वह वाहन बेच देता है। इसके पूर्व भी वह कई बार वाहन चोरी में जेल जा चुका है।

जानकारी के अनुसार टीआई ओमती एसपीएस बघेल को को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चंदन वहन के पास एक युवक सस्ते में एक्टिवा बेचने के लिए ग्राहक के इंतजार में खड़ा है। टीआई ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर मौके पर दबिश दी और आरोपी को दबोच लिया। आरोपी की पहचान 16 क्वार्टर हनुमानताल निवासी कासिम खान (27) के रूप में हुई।
एसबीआई बैंक की पार्किंग से चुराया था
उसके पास से पुलिस ने एक एक्टिवा जब्त किए। उक्त वाहन का वह कोई दस्तावेज पेश नहीं कर पाया। पूछताछ में उसने दो सितंबर 2020 को दूसरा पुल एसबीआई बैंक की पार्किंग से चोरी करना बताया। अक्टूबर 2020 में ही उसने एक एक्सिस संजीवनी अस्पताल के सामने से, 11 अगस्त 2020 को शांतिनगर में जिम के बाजू से, अंजूमन स्कूल ग्राउंड से चुराया था।
घर के सामने खड़ी किया था चारों वाहनों को
जनवरी 2020 में आदर्श नगर स्कूल के सामने कुरैशी कम्पाउंड से भी दो पहिया वाहन चुराई थी। उक्त चारों दोपहिया वाहन पुलिस ने उसके घर के सामने से जब्त किए। आरोपी की निशानदेही पर जब्त वाहन की कीमत तीन लाख रुपए बतायी जा रही है। आरोपी पूर्व में भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

खबरें और भी हैं...