दिनदहाड़े हमला / कर्फ्यू के दौरान कांग्रेस के पूर्व पार्षद धर्मेंद्र सोनकर की गोली मारकर हत्या, नजदीक से सीने और जांघ में मारी गोली

जबलपुर में दिनदहाड़े पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।
X

  • पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, हनुमानताल थाना क्षेत्र के भानतलैया की घटना

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 01:05 PM IST

जबलपुर. हनुमानताल थाना क्षेत्र के भानतलैया में गुरुवार को दोपहर गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के अनुसार, पुरानी रंजिश के चलते पं. राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर फायर किया गया। हमले में धर्मेन्द्र के सीने और कमर में गोली लगी, गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर परिजन भी तत्काल वहां पहुंच गए और लहूलुहान धर्मेन्द्र को एंबुलेंस से सिटी अस्पताल गए। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर पर हमला उस समय हुआ, जब वह घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठा हुआ था और लोगों से बातचीत में व्यस्त था। हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। क्षेत्र के ही बदमाश मोनू सोनकर ने धर्मेंद्र को नजदीक से गोली मारी। हमला करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए है। जबलपुर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई थी। उसे पकड़ने के लिए टीम को सतर्क कर दिया गया था, जिसके बाद पुलिस मोनू सोनकर को गिरफ्तार कर लिया। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना