• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Four Miscreants Who Robbed A Restaurant Owner With A Knife, Two Robbers Who Snatched A Bike mobile In Tai Madhotal Were Arrested By The Police

दो लूट के छह आरोपी गिरफ्तार:रेस्टोरेंट मालिक पर चाकू से वार कर लूट करने वाले चार बदमाश, ताे माढ़ोताल में बाइक-मोबाइल छीनने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

जबलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिले में हुई दो लूट की वारदातों का खुलासा करते हुए SP सिद्धार्थ बहुगुणा। - Dainik Bhaskar
जिले में हुई दो लूट की वारदातों का खुलासा करते हुए SP सिद्धार्थ बहुगुणा।
  • कुंडम के बघराजी में 14 फरवरी को रेस्टोरेंट मालिक से हुई थी लूट
  • माढ़ोताल क्षेत्र में 19 फरवरी की रात कटंगी बायपास के पास लूट की वारदात को दिया था अंजाम

जिले में कुंडम में रेस्टोरेंट संचालक पर चाकू से वार कर की गई लूटपाट और माढ़ोताल में युवक से बाइक-मोबाइल छीन कर फरार हुए बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया। दोनों ही वारदातों में पुलिस ने एक नाबालिग सहित छह लुटेरों को गिरफ्तार किया है। चार बदमाश फरार हैं। गिरफ्त में आए आरोपियों में एक तिलवारा थाने का निगरानी बदमाश है तो दूसरा पिछले दिनों संजीवनी नगर में फिरौती के लिए किशोर को अगवा करने वाले आरोपियों में शामिल था। SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने शनिवार को दोनों लूट की वारदातों का खुलासा किया। बताया कि कुंडम बघराजी में 14 फरवरी की रात में चार बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक सुरेश कनौजिया पर चाकू से वार कर घायल कर दिया था। बदमाश 14 हजार 400 रुपए और मोबाइल छीन ले गए थे।

पुलिस ने सायबर सेल और CCTV फुटेज की मदद से आरोपियों को दबोच लिया। आरोपियों में एक 17 वर्षीय नाबालिग है। अन्य तीन बदमाशों में महराजपुर निवासी विशाल पांडे उर्फ दरोगा, कंचनपुर निवासी राहुल ठाकुर, बजरंग नगर गंगा मैया निवासी शिव उर्फ बाबू पटेल थे। आरोपियों से मोबाइल और छीने हुए 5800 रुपए व वारदात में प्रयुक्त चाकू जब्त कर लिए।
संजीवनी नगर फिरौती मामले में आरोपी है शिव
लूट के आरोपियों में शामिल शिव पटेल उर्फ बाबू को पिछले दिनों ही संजीवनी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उसने 17 वर्षीय सुजल कुसरे के अपहरण की कोशिश की थी। अब इस मामले में भी उसकी गिरफ्तारी होगी।
इस मामले में रिछाई निवासी शुभम मिश्रा, कंचनपुर निवासी रॉबिन और जितेंद्र फरार हैं। खुलासा करने वालों में ASP गोपाल खांडेल, संजय कुमार अग्रवाल, DSP अपूर्वा किलेदार व TI कुंडम प्रताप सिंह मरकार की विशेष भूमिका रही।

कुंडम लूट मामले में आरोपियों से जब्त पैसे, मोबाइल व चाकू।
कुंडम लूट मामले में आरोपियों से जब्त पैसे, मोबाइल व चाकू।

माढ़ोताल में हुई बाइक-मोबाइल लूट का भी खुलासा
SP बहुगुणा ने माढ़ोताल क्षेत्र में 19 फरवरी की रात पडौरा पनागर निवासी विपिन पटेल के साथ हुई लूट मामले का भी खुलासा किया। बताया कि बाइक सवार तीन बदमाशों ने कटंगी बायपास पर विपिन को ओवरटेक कर रोका और उसका मोबाइल, पर्स छीन ले गए थे। लुटेरों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था।
सायबर सेल और मुखबिर की सूचना पर माढ़ोताल व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने मामले में ज्वाप जमुनिया थाना पाटन निवासी धनराज बसोर और वहीं के अरविंद बसोर को पाटन बायपास के पास से गिरफ्तार किया। दोनों बाइक बेचने पहुंचे थे। वारदात में एक 17 वर्षीय किशोर भी शामिल था, जो फरार है।
तिलवारा थाने का निगरानी बदमाश है धनराज
धनराज बसोर वर्तमान में शाहनाला तिलवारा में रह रहा था। वह तिलवारा थाने का निगरानी बदमाश है। उस पर पूर्व में भी तिलवारा व मदनमहल में लूट के प्रकरण दर्ज हैं। आरोपियों की निशानदेही पर छीनी गई बाइक, मोबाइल जब्त किया गया।
वहीं वारदात में प्रयुक्त आरोपी की बाइक ओमती थाने में पहले से शराब पीकर बाइक चलाने के मामले में जब्त है। दोनों आरोपियों का पुलिस रिमांड लिया जा रहा है। खुलासे में CSP गढ़ा तुषार सिंह व TI रीना पांडे शर्मा की भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...