पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Youth Of Katni Raped The Girl Of Jabalpur, Gave The Pretext Of Marriage, On The Other Hand, The DO Office Worker Molested The Woman By Entering The House

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर रेप:कटनी के युवक ने जबलपुर की युवती के साथ किया रेप, शादी का दिया था झांसा, उधर डीओ ऑफिस के कर्मी ने महिला को घर में घुसकर छेड़ा

जबलपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शादी का झांसा देकर युवती के साथ करता रहा रेप। - Dainik Bhaskar
शादी का झांसा देकर युवती के साथ करता रहा रेप।

19 वर्षीय युवती के साथ एक युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर रेप करता रहा। उधर, केंट क्षेत्र में डीओ ऑफिस में पदस्थ कर्मी ने 30 वर्षीय महिला के घर में घुस कर लिपट गया। दोनों ही प्रकरणों में खितौला और केंट पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है।

खिताैला निवासी 19 वर्षीय युवती का कुछ समय पहले सोशल मीडिया के माध्यम से कटनी निवासी दुर्गेश पटेल से जान-पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। दुर्गेश अक्सर कटनी से खितौला घूमने आ जाता था और युवती को घुमाने ले जाता था। कुछ समय पहले वह युवती से मिलने खितौला आया। युवती को अकेल पाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद वह अक्सर उससे मिलने आने लगा। इस दौरान वह उसके साथ रेप करता था।
शादी की बात से मुकरा
युवती के मुताबिक वह जब भी शादी की बात करती, वह कोई न कोई बहाना बना देता था। युवती ने जिद पकड़ ली तो वह शादी से मुकर गया। युवती को धमकी दी कि वह संबंधों के बारे में किसी से कुछ कहा तो जान से मार देगा। युवती खितौला थाने पहुंची और युवक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। खितौला पुलिस ने आरोपी दुर्गेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया।
केंटोमेंट बोर्ड के कर्मी पर छेड़छाड़ का आरोप
वहीं केंट क्षेत्र में डीओ आफिस में पदस्थ रवि नाम के कर्मी ने 30 वर्षीय महिला ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया है। महिला के मुताबिक वह घर बनवा रही है। सामने ही किराए के मकान से रहती है। तीन महीने पहले केंटोमेंट स्थित डीओ ऑफिस से रवि नाम का कर्मी आया और निर्माण बंद कराते हुए सील कर दिया। इसके बाद वह जब-तब आने लगा। अक्सर वह महिला के पति की गैरमौजूदगी में जाता था।
महिला को अकेला देखकर जबरन घर में घुस गया
शनिवार पांच जून काे शाम को भी वह मकान देखने पहुंचा। उस समय महिला का पति बिलहरी गया था। महिला के मुताबिक रवि जबरन उसके घर में घुस कर लिपट गया। बोला कि मकान का सील हटवाना चाहती हो, तो साथ बिस्तर पर सोना पड़ेगा। शोर मचाने पर आसपास की महिलाएं आई तो आरोपी पीछे के दरवाजे से भाग निकला। इसके बाद उसने पति को जानकारी दी। फिर थाने पहुंच कर छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...