• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, The Accused Raped The Girl In The Hotel, The Condition Worsened, Then The Hotel Operator Also Started Pressing The Matter, Both The Accused Arrested

सोशल साइटस पर दोस्ती, फिर रेप:जबलपुर में आरोपी ने युवती से होटल में किया रेप, हालत बिगड़ी तो होटल संचालक भी मामला दबाने में जुट गया, दोनों गिरफ्तार

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मदनमहल थाने में रेप का केस दर्ज किया गया। - Dainik Bhaskar
मदनमहल थाने में रेप का केस दर्ज किया गया।

जबलपुर में 22 वर्षीय युवती के साथ होटल में रेप का मामला सामने आया है। आरोपी और युवती की एक महीने पहले सोशल साइट्स के माध्यम से दोस्ती हुई थी। रेप के बाद युवती की हालत बिगड़ गई। आरोपी होटल संचालक से मिला, तो उसने पुलिस को सूचना देने की बजाय इलाज के तरीके बताने लगा। युवती की शिकायत पर मदनमहल पुलिस ने रेप का केस दर्ज करते हुए आरोपी और होटल संचालक को पकड़ लिया है।

मदनमहल पुलिस के मुताबिक 22 वर्षीय युवती 9वीं तक पढ़ी है। एक महीने पहले सोशल साइट्स पर उसकी दोस्ती गढ़ाफाटक निवासी रितेश जाटव से हुई। दोनों की कुछ दिनों तक चैटिंग होती रही। इसके बाद वे मोबाइल पर बातचीत करने लगे। एक-दूसरे से मिल भी चुके थे। शुक्रवार शाम 4 बजे रितेश युवती को लेकर क्षेत्र के संस्कार लॉज पहुंचा। लोकल आईडी होने और बिना ठोस आधार के दोनों को होटल संचालक कैलाश गुप्ता ने कमरा दे दिया। शाम 4 से रात 8 बजे के बीच आरोपी ने कमरे में युवती के साथ रेप किया।

रेप के बाद युवती की हालत बिगड़ी

युवती के मुताबिक आरोपी मिलने के बहाने से होटल के कमरे में ले गया था। रेप के चलते हालत बिगड़ गई। घबराया आरोपी रितेश लाज संचालक कैलाश गुप्ता से मिला। होटल संचालक ने पुलिस को खबर देने की बजाय दवा बताने लगा। रात 8 बजे पीड़ित को कुछ आराम मिला, तो वह घर गई। वहां परिजनों काे आपबीती सुनाया। परिजन शनिवार को उसे लेकर मदनमहल थाने पहुंचे। पुलिस ने रितेश के खिलाफ रेप और होटल संचालक के खिलाफ साजिश रचने सहित अवैध तरीके से रूम देने का केस दर्ज करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...