• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Shahpura Police Of Jabalpur Seized 50 Thousand Rupees From 7 Gamblers, 4 Mobiles, 3 Bikes And A Car Seized From The Spot

जबलपुर में क्रिकेट सट्‌टा व जुआ फड़ पर दबिश:पुलिस ने 7 जुआरियों व 1 सटोरियों से 65 हजार रुपए, 11 मोबाइल, 3 बाइक, लैपटाप और एक कार किए जब्त

जबलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहपुरा में खेल रहे थे जुआ। - Dainik Bhaskar
शहपुरा में खेल रहे थे जुआ।

टेंट हाउस की आड़ में शहपुरा में जुआ फड़ सजा था। जबलपुर की शहपुरा पुलिस ने एक टेंट हाउस में दबिश देकर सात जुआरियों को दबोचा। मौके से 50 हजार रुपए से अधिक रकम, चार मोबाइल, तीन बाइक, एक कार भी जब्त किए। सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई। वहीं कोतवाली में क्रिकेट सटोरिए का पुलिस ने भंडाफोड़ किया।

शहपुरा पुलिस के मुताबिक 25 जुलाई रविवार को मुखबिर की सूचना पर कस्बे के दीपक टेंट हाउस के पास दबिश दी गई। पुलिस ने मौके से रामकृष्ण पटेल निवासी भिटौनी-शहपुरा, शुभम झारिया निवासी वार्ड नंबर 15, बेड़ी उर्फ पंकज विश्वकर्मा निवासी वार्ड 10, कृपाल सिंह राजपूत व संदीप जैन दोनों निवासी वार्ड नंबर 7, दीपक सोनी व पप्पू उर्फ ताराचंद जैन दोनाें निवासी बालाजी कॉलोनी शहपुरा को जुआ खेलते हुए रंगेहाथ दबोचा। फड़ और आरोपियों के कब्जे से नकद 50 हजार 340 रुपए, 04 मोबाइल, 03 मोटरसाइकिल एवं एक कार जब्त किया गया। थाना शहपुरा में आरोपियों के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

क्रिकेट सट्‌टा खिलाते सटोरिया गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने शनिवार देर रात सूचना पर दहराई निवासी अर्पित जैन के घर दबिश दी। अर्पित कमरे में क्रिकेट का सट्टा खिला रहा था। आरोपी 100-बाल क्रिकेट टूर्नामेंट के नोटर्न और वारियर क्रिकेट टीम के मैच को मोबाइल में देखकर दांव लगा रहा था। आरोपी विभिन्न मोबाइल और सिम नम्बरों का उपयोग कर लोगों से दांव लगवा रहा था। खिलाड़ी द्वारा ओवर में रन बनाने और पारी में कुल रन बनाने, टीम की हार-जीत पर सट्‌टा लगा रहा था। आरोपी के कमरे से 1 लैपटॉप, 4 कीपेड मोबाइल, 3 एन्ड्रायड मोबाइल, एक कैलकुलेटर, एक सट्टे के अंकों का रजिस्टर और तीन सट्‌टे की हिसाब वाली पर्ची जब्त किए। आरोपी के पास से 15 हजार 610 रुपए भी जब्त किए गए। आरोपी अर्पित जैन के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...