• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Gambling Was Taking Place In Jabalpur's Gosalpur Crematorium, Youth Was Stabbed To Death In A Dispute

जुआ फड़ में पैसों के विवाद में युवक की हत्या:जबलपुर के गोसलपुर शमशान घाट में हो रहा था जुआ, विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर के गोसलपुर शमशान घाट में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। - Dainik Bhaskar
जबलपुर के गोसलपुर शमशान घाट में जुआ खेलने के दौरान हुए विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

जबलपुर में पुलिस एक बीजेपी के पूर्व मोर्चा अध्यक्ष की हत्या का मामला सुलझा भी नहीं पाई थी कि गोसलपुर में एक युवक की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पूरा विवाद जुआ फड़ में रुपयों के लेन-देन से जुड़ा है। शमशान घाट में सरेआम जुआ खेलने के दौरान मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया। गोसलपुर पुलिस ने कुछ जुआरियों को हिरासत में लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गोसलपुर शमशान घाट में शुक्रवार 5 नवंबर को जुआ फड़ बैठा था। खिन्नी मोहल्ला आश्रम रोड निवासी राकेश रजक का बेटा सत्यम रजक उर्फ डेविड (20) भी जुआ खेलने पहुंचा था। फड़ में अरुण भी दांव लगा रहा था।

सत्यम की चाकू से गोदकर कर दी गई हत्या।
सत्यम की चाकू से गोदकर कर दी गई हत्या।

सत्यम ने दांव लगाया, तो उसका अरुण कुम्हार से विवाद हाे गया। शाम 4.30 बजे के लगभग हुए इस विवाद के दौरान कहासुनी इस कदर बढ़ा कि अरुण ने चाकू से सत्यम की पीठ पर ताबड़तोड़ कई वार कर डाले। सत्यम मौके पर ही निढ़ाल होकर गिर गया। मौके पर मौजूद जुआरी भाग निकले। अरुण भी चाकू लहराते हुए भाग गया।

हत्या की खबर पाकर पहुंचे परिजन।
हत्या की खबर पाकर पहुंचे परिजन।

वारदात की जानकारी पाकर सत्यम के पहुंचे परिजन

सत्यम पर चाकू से हमले की खबर पाकर उसके परिजन भी दौड़ कर पहुंचे। पर अधिक रक्तस्राव के चलते सत्यम की मौके पर ही मौत हो गई। सरेआम हत्या की खबर पाकर गोसलपुर पुलिस और सिहोरा एसडीओपी श्रुतिकीर्ति सोमवंशी भी एफएसएल टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को सिहोरा मरचुरी भिजवाते हुए वारदात के समय जुआ खेल रहे कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने अरुण कुम्हार के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

हत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे।
हत्या की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे।

आए दिन बैठ रहा था जुआ फड़

जुआ फड़ पर हुए इस विवाद के बाद ग्रामीणो में आक्रोश देखा जा रहा है। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाए कि गोसलपुर में आए दिन जुआ फड़ संचालित हो रहा है। शिकायत के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं करती। आलम ये है कि शहर के साथ-साथ सीमावर्ती जिले के जुआरी भी जुआ खेलने गोसलपुर पहुंच रहे हैं। गोसलपुर टीआई संजय भलावी के मुताबिक जुआ खेलने के दौरान पैसों के विवाद में सत्यम नाम के युवक की हत्या करने की बात सामने आई है। आरोपी अरुण की तलाश जारी है।