हादसा / हाइवा की टक्कर से घायल बालिका की मौत

X

  • मौके से बिना नंबर का हाइवा लेकर फरार हुआ चालक

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:56 AM IST

जबलपुर. भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में बड़खेरा हार में बीती शाम घर के सामने खेल रही एक 12 वर्षीय बालिका को हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया था। उधर परिजन बालिका को इलाज के लिए मेडिकल लेकर आ गये थे। यहाँ इलाज के दौरान शुक्रवार की दोपहर उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर हाइवा की पतासाजी के प्रयास शुरू किए हैं।  इस संबंध में टीआई आसिफ इकबाल ने बताया कि शुक्रवार को मेडिकल अस्पताल से सूचना मिली कि ग्राम बड़खेरा हार निवासी 12 वर्षीय कु. मुस्कान पांडे बीती शाम  साढ़े 6 बजे के करीब घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान एक हाइवा की टक्कर लगने से वह घायल हो गयी थी। परिजन उसे घायलावस्था में इलाज के लिए लेकर आए थे। 
    इलाज के दौरान दोपहर 3 बजे के करीब उसकी मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार बच्ची की हालत देखकर परिजन घटना की सूचना दिए बगैर अस्पताल चले गये थे। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की गई जिसमें पता चला कि मृतका के पिता अरुण पांडे खेत में परिवार सहित रहते हैं, उनकी बच्ची खेलते हुए खेत से सड़क पर आ गई थी जिससे हादसा हुआ।  घटना के दौरान परिजन व राहगीर सड़क पर मौजूद नहीं थे। जिससे वाहन का पता नहीं चल सका है।
लोडिंग ऑटाे की टक्कर से बच्चे घायल 
 गाेहलपुर थाना क्षेत्र स्थित रद्दी  चौकी में लोडिंग ऑटों की टक्कर लगने से घर के बाहर खेल रहे दो बच्चे घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार सूरज चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा शिवम 12 व भांजा आर्यन 9 वर्ष बीती रात घर के बाहर खेल रहे थे। उसी दौरान लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 20 एलए 3199 के चालक ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए दो बच्चों काे टक्कर मारी और वाहन लेकर फरार हो गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना