जयपुर में मिली अपहृत बालिका:अपहृता व किशोरी को पकड़कर लाई गोहलपुर पुलिस

जबलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोहलपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली किशोरी के अपहरण किए जाने की रिपोर्ट परिजनों द्वारा थाने में दर्ज कराई गई थी। अपहृत किशोरी की तलाश में जुटी पुलिस को सूचना मिली कि किशोरी जयपुर में है, जिसके बाद एक टीम को जयपुर भेजा गया, वहाँ से पुलिस ने किशोरी व अपहरण करने वाले को पकड़ा और जबलपुर लेकर आए। यहाँ किशोरी को उसके परिजनों के हवाले किया गया।

वहीं आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है। इस संबंध में टीआई आरके गौतम ने बताया कि किशोरी के अचानक लापता होने की रिपोर्ट परिजनों द्वारा 30 अगस्त 2020 को थाने में दर्ज कराई गई थी। किशोरी की तलाश के दौरान मुस्लिम परिवार ने आशंका जताई थी कि उनकी बेटी को राजा उर्फ सलीम अंसारी निवासी अंसार नगर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है। उक्त जानकारी के आधार पर राजा उर्फ सलीम की पतासाजी शुरू की गई।

वहीं एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा किशोरी की दस्तयाबी के लिए 7 हजार का इनाम घोषित किया गया था। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि राजा अपने साथ किशोरी को लेकर राजस्थान जयपुर में रह रहा है। जानकारी के आधार पर थाने से एसआई अमित मिश्रा, एएसआई मान सिंह आरक्षक हुलेश, आलोक व महिला आरक्षक नीलम की टीम को जयपुर भेजा गया था। उक्त टीम द्वारा किशोरी की दस्तयाबी की गई और आरोपी राजा को भी हिरासत में लिया गया।

खबरें और भी हैं...