पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्मचारी संगठनों में आक्रोश:महाकौशल से सौतेला व्यवहार बंद करे सरकार

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश सरकार के नए मंत्रिमंडल में जबलपुर समेत महाकौशल के किसी भी भाजपा विधायक को जगह न मिलने पर आम लोगों के साथ कर्मचारी संगठनों ने भी आक्रोश जताया है।

मप्र तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ का कहना है कि महाकौशल क्षेत्र की व्यापकता को दृष्टिगत रखते हुए विकास को गति प्रदान करने के लिए प्रदेश गठन के बाद से लगातार महाकौशल क्षेत्र को राजनीति में प्रमुखता से स्थान मिलता रहा है, लेकिन इस बार किसी भी विधायक को शामिल नहीं किए जाने से कर्मचारियों की समस्याएँ सरकार तक नहीं पहुँच सकेंगी।

संघ के योगेन्द्र दुबे, अर्वेन्द्र राजपूत, अधवेश तिवारी, अटल उपाध्याय, रॉबर्ट मार्टिन, नरेन्द्र दुबे व अन्य ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर महाकौशल के विधायकों को मंत्री पद देने की माँग की है। मप्र पिछड़ा वर्ग अधिकारी-कर्मचारी संघ के प्रणव साहू, दीपक राठौर, प्रमोद साहू, प्रदीप पटैल, अनूप पाटकर, विनोद साहू व अन्य ने महाकौशल व संस्कारधानी के साथ सरकार द्वारा सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

इसी तरह मप्र एमेच्योर खो-खो एसोसिएशन के संजय यादव, विनोद पोद्दार, गिरीशकांत मिश्रा, चंद्रशेखर स्वामी, वासु कोरी, उषा शेलोकर व अन्य ने सरकार से मंत्रिमंडल विस्तार कर संस्कारधानी को प्रतिनिधित्व का मौका देने की माँग की है। भारतीय विकलांग विकास मंच के डॉ. एचपी तिवारी व अन्य ने महाकौशल अंचल से 3 विधायकों को मंत्री बनाने की माँग की है। मप्र अजा-जनजाति अधिकारी-कर्मचारी संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष अजय सोनकर, योगेश चौधरी व अन्य ने प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल में क्षेत्रीय विधायकों को जगह नहीं मिलने पर उपेक्षा का आरोप लगाया है।

पृथक महाकौशल राज्य मोर्चा की बैठक सम्पन्न

पृथक महाकौशल राज्य की माँग को लेकर गठित किए गए राज्य मोर्चा की गुरुवार को बैठक हुई। जिसमें जबलपुर सहित अन्य जिलों के पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में प्रांतीय संयोजक मनीष शर्मा, राकेश चक्रवर्ती, धनंजय मजूमदार, अशोक सोनी, प्रवीण सराठे, बंटू पटैल, उमेश गुप्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें