• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • When The Police Car Broke Down, Two Accused Including Corona Infected, Made A Two km Walk March, Took The Negative positive In The Same Handcuffs.

गजब है जबलपुर की GRP:कोरोना पॉजिटिव और निगेटिव एक ही हथकड़ी में, पीपीई किट में जवानों ने दोनों आरोपियों को सेंट्रल जेल तक 2 किमी कराया पैदल मार्च

जबलपुर9 महीने पहले
पॉजिटिव और निगेटिव युवक को GRP इस तरह पैदल मार्च कराकर जेल ले गई।
  • चोरी के मामले में गिरफ्तार हुए हैं दोनों युवक

जबलपुर GRP की बड़ी लापरवाही सामने आई है। चोरी के मामले में पकड़े गए दो आरोपियों को एक ही हथकड़ी लगा दी। इसमें एक आरोपी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव थी। दो पुलिसकर्मी पीपीई किट पहन कर दोनों को थाने से सेंट्रल जेल तक 2 किलोमीटर पैदल ले गए। बाद में सफाई में कहा कि गाड़ी खराब हो गई थी, इसलिए पैदल ले जाएगा।

GRP ने मोबाइल चोरी के मामले में खितौला निवासी दाे आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया था। दोनों को कोर्ट पेश किया गया। कोर्ट से दोनों का कोरोना टेस्ट कराकर जेल दाखिला का वारंट जारी कर दिया गया। GRP की ओर से सोमवार को दोनों आरोपियों का जिला विक्टोरिया अस्पताल में एंटीजन टेस्ट कराया गया। प्रधान आरक्षक नन्हें लाल के मुताबिक वहां एक आरोपी संक्रमित मिला। इसके बाद दोनों को जीआरपी थाने ले जाया गया था। इसके बाद दोनों आरोपियों को GRP के हेड कांस्टेबल नन्हेलाल और एक अन्य सिपाही पीपीई किट पहन कर जेल में दाखिला कराने पैदल निकल पड़े।

मोबाइल चोरी के मामले में जीआरपी ने किया है गिरफ्तार, पैदल ले गए जेल।
मोबाइल चोरी के मामले में जीआरपी ने किया है गिरफ्तार, पैदल ले गए जेल।

थाने की गाड़ी हो गई थी खराब
हेड कांस्टेबल नन्हेलाल ने बताया कि थाने की गाड़ी खराब हो गई थी। दूसरे वाहन का इंतजाम करने के सवाल पर कहा कि इसके बारे में डे-अफसर व टीआई ही कुछ बता सकते हैं। हमें तो अनुशासन में जो आदेश मिला, उसका पालन कर रहे हैं। हालांकि संक्रमित और निगेटिव को साथ-साथ ले जाने का जवाब नन्हेलाल नहीं दे पाए।

TI बोले- कोविड की नहीं मिली रिपोर्ट, सुरक्षा के चलते जवानों ने पहने थे पीपीई किट
इस मामले में जीआरपी टीआई सुनील नेमा ने कहा कि आरोपियों में एक नागपुर में था। आरटीपीसीआर कराने के लिए दोनों को विक्टोरिया भेजा गया था। अब वहां से रिपोर्ट जेल प्रशासन को मिलेगी। अभी तक रिपोर्ट नहीं मिली है। सुरक्षा के दृष्टिकोण से दोनों पुलिसकर्मियों को पीपीई किट में भेजा गया था।

खबरें और भी हैं...