पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशे में पहुंच गया था सुसाइड करने:जबलपुर में तिलवारा पुल की रेलिंग पर चढ़ा था कूदने, एक श्रद्धालु की सूचना पर एफआरवी ने बचाया

जबलपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एफआरवी ने युवक को बचाया। - Dainik Bhaskar
एफआरवी ने युवक को बचाया।

नशे में झूमते हुए तिलवारा के नए पुल की रेलिंग पर सुसाइड के लिए चढ़े एक युवक ने पुलिस को जमकर परेशान किया। युवक की हालत ऐसी थी कि तनिक भी चूक पर वह सीधे नर्मदा में जा गिरता। पुलिस ने पहले युवक के पैरों में रस्सी फंसाई और फिर उसे किसी तरह रेलिंग से उतारा। तिलवारा थाने ले जाकर उसे घरवालों को बुलाया और उनके हवाले किया।

तिलवारा पुलिस के मुताबिक एक श्रद्धालु ने डायल-100 पर युवक के बारे में सूचना दी थी। भोपाल की सूचना पर एफआरवी 25 नंबर का वाहन मौके पर पहुंचा। युवक नए ब्रिज की रेलिंग पर चढ़ गया था। एफआरवी में तैनात आरक्षक राकेश मिश्रा और पायलेट विजेंद्र कुशवाहा तत्काल मौके पर पहुंचे। युवक के पैर में रस्सी फंसा कर पहले उसे सुरक्षित किया। फिर उसे रेलिंग से उतार कर थाने ले गए।

हीरापुर बंधा भेड़ाघाट का रहने वाला है युवक

युवक की पहचान 25 वर्षीय हीरापुर बंधा निवासी रवीन्द्र अहिरवार के रूप में हुई। वह नशे में धुत था। पुलिस पूछताछ में वह इधर-उधर भटकाता रहा। बोला कि उसे नहीं पता कि वह तिलवारा के नए पुल पर कैसे पहुंच गया था। वह तो रेलिंग पर सो रहा था। तिलवारा पुलिस ने उसके घरवालों को बुलाया। परिजनों ने भी बताया कि नशे में रवींद्र कहीं भी सो जाता है। पुलिस ने परिजनों की सुपुर्दगी में उसे सौंपते हुए रवाना किया।

खबरें और भी हैं...