• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • The Brother in law Cut His Sister in law's Neck With A Sickle On Suspicion, Called The Father And Reached The Police Station Himself.

चरित्र संदेह में महिला की हत्या:देवर ने हंसिया से भाभी का गला काटा, पिता को फोन कर खुद ही पहुंचा थाने

जबलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवर ने हंसिया से भाभी का गर्दन काट कर हत्या की। - Dainik Bhaskar
देवर ने हंसिया से भाभी का गर्दन काट कर हत्या की।

जबलपुर में 35 वर्षीय महिला का उसके ही देवर ने गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी ने घर में सब्जी काटने वाले हंसिया से भाभी के गर्दन पर वार कर दिया। दरअसल, उसे भाभी के चरित्र पर संदेह था। वारदात से पहले उसकी किसी से मोबाइल पर बात हो रही थी। इसी पर उनके बीच कहासुनी हुई थी। घटना के समय वहीं दोनों घर में मौजूद थे। हत्या के बाद आरोपी ने नगर निगम गए पिता को सूचना दी। फिर खुद ही थाने पहुंच गया।

सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर के मुताबिक बकरा मंडी भानतलैया निवासी रोशनी चक्रवर्ती (35) का पति प्रदीप चक्रवर्ती पेंटिंग का काम करता है। वहीं, देवर राजा चक्रवर्ती सब्जी बेचने का काम करता है। सास की 20 साल पहले निधन हो चुका है। ससुर सुरेश चक्रवर्ती गुरुवार दोपहर में नगर निगम गया था। पति प्रदीप काम पर गया था। वहीं उसके 13 और 14 साल बेटा व बेटी स्कूल गए थे। घर पर रोशनी व प्रदीप ही मौजूद थे।

पत्नी रोशनी के शव के पास बैठा पति प्रदीप चक्रवर्ती।
पत्नी रोशनी के शव के पास बैठा पति प्रदीप चक्रवर्ती।

विवाद के बाद वारदात को दिया अंजाम

हनुमानताल पुलिस के मुताबिक रोशनी को लेकर देवर राजा चक्रवर्ती को संदेह था कि वह किसी से बात करती है। इसे लेकर उनके बीच पूर्व में भी कहासुनी हो चुकी थी। राजा काे संदेह था कि उसकी भाभी किसी से छुप कर मिलती है। गुरुवार दोपहर वह किसी से बात कर रही थी। इसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हुआ, तभी राजा ने रोशनी के गले पर हंसिया से वार कर दिया। रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई। कमरे की दीवार पर खून के छींटे पड़े थे।

घटनास्थल की जांच करती पुलिस।
घटनास्थल की जांच करती पुलिस।

हत्या के बाद पिता को कॉल कर, फिर थाने पहुंचा

राजा ने हत्या के बाद नगर निगम गए पिता को कॉल किया और भाभी रोशनी की हत्या की बात कही। पिता ने डांट लगाते हुए थाने जाने को बोला। आरोपी सीधे हनुमानताल थाने पहुंचा। बताया कि उसने भाभी की हत्या कर दी है। खबर मिलते ही हनुमानताल थाने की पुलिस सकते में आ गई।

तुरंत आरोपी को लेकर पुलिस उसके घर पहुंची। वहां कमरे में खून से लथपथ लाश देख एफएसएल टीम को बुलाया गया। टीम ने मौके से वारदात में प्रयुक्त बका जब्त किया। हनुमानताल पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया।

घटनास्थल पर एएसपी रोहित काशवानी पहुंचे।
घटनास्थल पर एएसपी रोहित काशवानी पहुंचे।
खबरें और भी हैं...