पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संक्रमण:हाईकोर्ट आज से 5 दिन के लिए बंद

जबलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए हाईकोर्ट की मुख्यपीठ जबलपुर को 16 से 20 सितंबर तक यानी पाँच दिन के लिए बंद कर दिया गया है। 15 सितंबर शाम 5 बजे से 21 सितंबर को सुबह 10 बजे तक ई-फाइलिंग के साथ हाईकोर्ट का मुख्य भवन, प्रशासनिक भवन और पुराना जिला न्यायालय भवन भी बंद रहेंगे, हालाँकि पाँच दिन के बंद के दौरान हाईकोर्ट के दो दिन ही वर्किंग डे थे। 17 सितंबर को पितृपक्ष अमावस्या, 19 सितंबर को द्वितीय शनिवार और 20 सितंबर को रविवार का अवकाश है। इस संबंध में हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार राजेन्द्र कुमार वाणी ने अधिसूचना जारी कर दी है।

जिला न्यायालय को भी बंद करने की माँग| जिला अधिवक्ता संघ ने हाईकोर्ट की तरह जिला न्यायालय को भी पाँच दिन के लिए बंद करने माँग की है। संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक और सचिव राजेश तिवारी ने हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार और जिला न्यायाधीश से मुलाकात कर कहा है कि जिला अधिवक्ता संघ के कई सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसको देखते हुए जिला न्यायालय को भी पाँच दिन के लिए बंद किया जाए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें