• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Scorpio Fell From Railing From Flyover In Sihora, Jabalpur, Three Died On The Spot, Two Were Serious

35 फीट नीचे गिरी कार, 3 की मौत:आधी रात 5 दोस्तों की स्कार्पियो फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर गिरी; गाड़ी के परखच्चे उड़े, सड़क पर बही खून की धार

जबलपुर2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सिहोरा थाना अंतर्गत मझौली बायपास स्थित फ्लाईओवर पर देर रात हादसा
  • एक के घर में कार्यक्रम के चलते जुटे थे सभी दोस्त

जिले में नेशनल हाईवे-30 मझौली बायपास पर रविवार रात भीषण हादसा हो गया। देर रात दो बजे तेज रफ्तार स्कार्पियो फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़ते हुए लगभग 35 फीट नीचे जा गिरी। हादसा इतना भीषण था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। वाहन में सवार तीन दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य दोस्त गंभीर रूप से घायल हुए हैं। एक की स्थिति खतरे से बाहर है, तो दूसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

हादसे के बाद युवकों के खून की धार बह निकली।
हादसे के बाद युवकों के खून की धार बह निकली।

रात 12.30 बजे निकले थे
जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 6 निवासी रूप सिंह ठाकुर की पोती के यहां संतान होने पर चौक का प्रोग्राम रखा गया था। इस कार्यक्रम के चलते परिजन और पड़ोसी जुटे थे। इस कार्यक्रम के बाद रूप सिंह ठाकुर का बड़ा बेटा शेखर (30), इसी वार्ड निवासी चचेरे भाई अखिलेश ठाकुर (18), लटूआ लखनपुर का सनी पटेल (21), ब्राह्मण पुरा वार्ड नंबर आठ का सोनू गुप्ता (28) व महावीर चौक वार्ड नंबर छह का रिंकू माली (25) के साथ देर रात करीब 12.30 बजे वाहन एमपी 20 सीई 8176 से मनसकरा ढाबे पर चाय पीने गए थे। वहां से रात दो बजे के आसपास घर लौट रहे थे।

इस फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर गिरा था वाहन
इस फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर गिरा था वाहन

फ्लाईओवर पर अनियंत्रित हुआ वाहन
मझौली बायपास NH-30 फ्लाईओवर के पास पहुंचे थे कि तभी वाहन अनियंत्रित हो गया। वाहन शेखर चला रहा था। वाहन फ्लाईओवर की 25 फीट की रेलिंग तोड़ते हुए 35 फीट नीचे गिरा। हादसा इतना भीषण था कि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। तीनों युवकों के सिर का हिस्सा सड़क पर जा गिरा। शेखर, अखिलेश व सनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रिंकू उर्फ भूरा माली का पैर फ्रैक्चर हो गया है। उसके सिर व चेहरे में भी चोटें आई हैं। उसे मेडिकल रेफर कर दिया गया है। सोनू गुप्ता को हल्की चोटें आई थीं। उसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सिहोरा पीएम हाउस पर पंचनामा की कार्रवाई करती पुलिस।
सिहोरा पीएम हाउस पर पंचनामा की कार्रवाई करती पुलिस।

घर में मातम का माहौल, परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल
हादसे की खबर घर में पहुंचते ही कोहराम मच गया। कार्यक्रम वाले घर में जहां चंद घंटे पहले खुशियां बिखरी हुई थीं, वहां रोना, चीख-पुकार मच गई। परिवार वालों को विश्वास ही नहीं हो पा रहा था कि उनके बच्चे अब नहीं रहे। शेखर प्राॅपर्टी का काम करता था और उसके दो बच्चे हैं। उसके मझले भाई जय सिंह ठाकुर को एक महीने पहले बेटी हुई है। उसी का चौक कार्यक्रम था। शेखर का परिवार पहले मझौली बायपास पर ही रह रहा था, लेकिन छह महीने पहले ही परिवार वार्ड नंबर छह में अपने नए मकान में शिफ्ट हुआ था। अखिलेश ठाकुर अभी बीकॉम की पढ़ाई कर रहा था। सनी पटेल पिता के साथ खेती-बारी में हाथ बंटाता था। शेखर और अखिलेश का एक साथ अंतिम संस्कार हुआ तो वहां मौजूद लोगों की आंखें नम हो गई।

क्षतिग्रस्त वाहन, इसी में पांच दोस्त निकले थे चाय पीने।
क्षतिग्रस्त वाहन, इसी में पांच दोस्त निकले थे चाय पीने।
खबरें और भी हैं...