पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

MP में दोहरे हत्याकांड से सनसनी:चरित्र संदेह पर पति ने किराएदार और फिर पत्नी काे चाकू से गोद डाला, हत्या के बाद मामा के टाल में छिपा मिला

जबलपुर6 दिन पहले
दोनों को मोहल्ले वालों की मदद से विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

चरित्र संदेह में एक व्यक्ति ने पहले किराएदार और फिर अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से मार डाला। उसकी तीन छोटी बेटियां हैं। आरोपी ने प्रेम विवाह किया था। ओमती पुलिस ने थाने से चंद कदम दूर दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर सनसनी फैलाने वाले आरोपी को तीन घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया। आरोपी से देर रात तक पूछताछ जारी था।

जानकारी के अनुसार घंटाघर के समीप उड़िया मोहल्ला मार्ग पर नाले के किनारे टपरानुमा मकान में मोहम्मद इब्राहिम पत्नी राबिया और तीन बच्चों के साथ ससुराल में रह रहा था। उसने राबिया (30) से प्रेम विवाह किया था। वह मूलत: जटाशंकर बीड़ी मोहल्ला दमोह का रहने वाला है, लेकिन कुछ समय से ससुराल में ही रहकर वेल्डिंग का काम करने लगा था। उसी मकान में किराए से शकील (23) भी रह रहा था। वह घोड़ा बग्घी चलाता था।

पत्नी से विवाद के बाद निकला, शकील के पेट व पीठ में चाकू घोंप दिया
मोहम्मद इब्राहिम की सास साफिया ने पुलिस को बताया कि किराए से ही उसका घर चलता है। शकील का वहां किराए से रहना इब्राहिम को पसंद नहीं था। वह बेटी राबिया के चरित्र पर संदेह करता था। कई बार इसे लेकर घर में कलह हुई थी। मंगलवार रात 10.30 बजे खाना खाने के दौरान पति-पत्नी विवाद हुआ। इसके बाद मोहम्मद इब्राहिम चाकू लेकर गुस्से में घर से निकला। उस समय शकील अपने घोड़ा बग्घी के पास खड़ा था। तभी उसने चाकू से उसके पेट व पीठ पर वार कर दिया। शकील ने बचने के लिए दौड़ लगा दी।

आरोपी इब्राहिम और मृतिका राबिया (फाइल फोटो)।
आरोपी इब्राहिम और मृतिका राबिया (फाइल फोटो)।

शोर सुनकर पत्नी निकली तो उसकी छाती में घोंप दिया चाकू
शोर सुनकर इब्राहिम की पत्नी राबिया निकली तो चाकू उसकी छाती में घोंप दिया। राबिया मौके पर ही बेहोश होकर गिर गई। आरोपी इब्राहिम चाकू लहराते हुए भाग निकला। मोहल्ले वालों की मदद से दोनों को विक्टोरिया अस्पताल भिजवाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही टीआई एसपीएस बघेल सहित सीएसपी ओमती, एएसपी सिटी रोहित काशवानी भी एफएसएल टीम के साथ पहुंचे।

तीन घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को दबोचा
पुलिस सूत्रों की मानें तो ओमती पुलिस ने प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीन घंटे के अंदर आरोपी इब्राहिम को महानद्दा स्थित उसके मामा के टाल से दबोच लिया। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने पूछताछ में हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद किया। इब्राहिम ने बताया कि उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का शकील से संबंध हैं। इसी बात को लेकर उनके घर में कई दिनाें से विवाद भी हो रहा था।

जबलपुर में लॉकडाउन में युवक की हत्या:शराब लेकर जा रहे आरोपी को टोका था, सिहोरा से लौटकर आया और मार दी गोली; कटाव मंदिर के पास छिपा था, गिरफ्तार

ओमती पुलिस की हिरासत में आरोपी इब्राहिम।
ओमती पुलिस की हिरासत में आरोपी इब्राहिम।
खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें