पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसई सिटी ने अधिकारियों को चेताया:आधे घंटे में फॉल्ट नहीं सुधरा तो अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लाइन मेंटेनेंस कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं - Dainik Bhaskar
लाइन मेंटेनेंस कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं
  • लाइन मेंटेनेंस कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं

बिजली फॉल्ट और ट्रिपिंग मामले में बढ़ती शिकायतों को देखते हुए अब फील्ड अधिकारियों की जवाबदारी तय होने लगी है। एसई सिटी सुनील त्रिवेदी ने स्पष्ट कर दिया कि कहीं भी फॉल्ट आने पर सुधार कार्य तत्काल होना जरूरी है। मेंटेनेंस कार्य में देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। फॉल्ट सुधार कार्य में अगर आधे घंटे से अधिक समय लगा तो वे खुद मौके पर जाएँगे। कोई बड़ा फॉल्ट होने पर अधिक समय लगता है तो जायज है मगर अधिकारी-कर्मचारियों की लापरवाही के चलते सुधार कार्य में विलंब हुआ तो संबंधित पर कार्रवाई की जाएगी।

रोजाना निरीक्षण से अधिकारियों में हड़कम्प

बताया जाता है कि अधीक्षण अभियंता श्री त्रिवेदी ने पाँचों संभागों के अधिकारियों को सुबह 9 बजे कार्यालय में उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। इस निर्देश के बाद वे खुद सुबह 9 बजे किसी भी कार्यालय का औचक निरीक्षण कर रहे हैं। जिन कार्यालयों में अधिकारी-कर्मचारी सुबह समय पर नहीं पहुँच रहे हैं उन्हें फिलहाल समझाइश दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें