जबलपुर में 2 साल के बच्चे से हैवानियत:आया ने भूख से बिलखते मासूम को घूंसे मारे, गर्दन पकड़कर पटका; देखें पूरा VIDEO

जबलपुर7 महीने पहले

जबलपुर में दो साल के बच्चे के साथ घर में काम करने वाली आया की हैवानियत का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भूख से बिलखते मासूम को एक आया पहले चांटे मारती है फिर पीठ और पेट में दनादन घूंसे बरसा रही है।

महिला की हैवानियत यहीं खत्म नहीं होती। आया कभी रोते हुए बच्चे के बाल खींचती है तो कभी पलंग पर बैठे मासूम का गर्दन पकड़कर बिस्तर पर पटक देती है। इसके बाद बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। आया की पूरी करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला जबलपुर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के स्टार सिटी का है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबर में आगे बढ़ने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय जरूर दें...

बच्चे की आंत में इंफेक्शन
माढ़ोताल थाना प्रभारी रीना पांडे ने बताया कि बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार विश्वकर्मा ने सोमवार को शिकायत की है। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी जिला कोर्ट में नौकरी करती है। उनका दो साल का बेटा मानविक है। पिता लकवाग्रस्त हैं और बहन मानसिक रोगी। दोनों की देखभाल मुकेश की मां करती हैं।

मुकेश ने बताया कि दिन में वो और पत्नी ऑफिस चले जाते हैं। ऐसे में बेटे मानविक की देखरेख के लिए एक साल पहले चमन नगर की रहने वाली रजनी चौधरी को बतौर आया रखा था। पिछले एक महीने से बेटा उदास रहने लगा। ठीक से खाना भी नहीं खा रहा था। वे लोग उसे डॉक्टर के पास ले गए। डॉक्टर ने मानविक की आंतों में इंफेक्शन की बात कही। डॉक्टर ने इसकी वजह गुटखा-तंबाकू और जूठा भोजन खाना बताया।

सीसीटीवी फुटेज देखे, तो होश उड़ गए
मुकेश के अनुसार पिछले एक महीने से उनकी मां, पिता और बहन को लेकर गोटेगांव चली गई थीं। ऑफिस चले जाने के बाद बेटा आया के साथ ही रहता था। डॉक्टर के पास से लौटने पर उन्होंने घर के सीसीटीवी के फुटेज देखे। जिन्हें देखकर उनके होश उड़ गए। इसके बाद तुरंत थाने में शिकायत की। पुलिस ने रजनी को गिरफ्तार कर लिया है।