• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • One Female Laborer Died In The Accident, 12 Injured, This Bridge Is Without Railing, Was Going From Kundam To Kajwara To Work

जबलपुर में रनवे नदी में गिरा ऑटो:हादसे में महिला मजदूर की मौत, 12 घायल, बिना रेलिंग का है ये पुल; कुंडम से कजरवारा जा रहे थे मजदूरी करने

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ऑटो में ड्राइवर सहित 13 लोग सवार थे। - Dainik Bhaskar
ऑटो में ड्राइवर सहित 13 लोग सवार थे।

जबलपुर के बरेला में गुरुवार 7 अक्टूबर की सुबह 9 बजे बड़ा हादसा हो गया। कुंडम से मजदूरों को लेकर हिनौतिया जा रहा ऑटो रनवे नदी पुलिस से नीचे गिर गया। इस पुल पर रेलिंग नहीं है। बरसाती नदी होने की वजह से अभी इसमें पानी नाम मात्र का हे। हादसे में एक महिला मजदूर की मौत हो गई। 12 घायल हो गए।

बरेला पुलिस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक सुबह नौ बजे ये हादसा हुआ। ऑटो में ड्राइवर सहित 13 लोग सवार थे। सभी कुंडम के जमोडी से कजरवारा मजदूरी करने निकले थे।

रनवे नदी बरसाती नदी है। इस कारण इसमें पानी काफी कम है।
रनवे नदी बरसाती नदी है। इस कारण इसमें पानी काफी कम है।

नदी पुल के ढलान पर अनियंत्रित हो गया ऑटो

हादसे में घायल मजदूरों के मुताबिक सरोरा और हिनोतिया गांव के बीच रनवे नदी का रपटा (पुल) ढलान लिए है। इसी पुल पर ऑटो अनियंत्रित हो गई और नदी में गिर गई। हादसे में महिला मजदूर मैंकी बाई (40) पति धर्म कुशराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ड्राइवर सहित 12 अन्य घायल हो गए। घायलों में शिव भाई, चंदू भाई व कुंवर सिंह मरावी को अधिक चोटें आई हैं।

बिना रेलिंग वाले पुल से गिरा ऑटो।
बिना रेलिंग वाले पुल से गिरा ऑटो।

चीख-पुकार मच गई

हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने मदद कर सभी को ऑटो से निकाला। हादसे की सूचना पाकर मौके पर बरेला पुलिस भी पहुंच गई थी। तीनों गंभीर रूप से घायल मजदूरों को पीएचसी बरेला भिजवाया गया। हादसे में तीन घायलों को छोड़कर अन्य सभी मजदूरों की हालत सामान्य बताई जा रही है।

रनवे नदी के रपटा से नदी में गिरा ऑटो।
रनवे नदी के रपटा से नदी में गिरा ऑटो।

प्राथिमक उपचार के बाद सभी को छुट्‌टी दे दी गई। बरेला पुलिस ने ऑटो को जब्त करते हुए महिला के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। डीएसपी ग्रामीण अपूर्वा किलेदार के मुताबिक ऑटो ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...