जबलपुर में प्रेमिका पर कुल्हाड़ी से किया वार:पढ़ाई के लिए 35 हजार रुपए दिया था, प्रेमिका द्वारा शादी से मुकरने पर हुआ नाराज

जबलपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता पूजा और प्रेमी अतुल। - Dainik Bhaskar
पीड़िता पूजा और प्रेमी अतुल।

जबलपुर में प्रेमिका द्वारा शादी से मना करने पर बौखलाए प्रेमी ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया। आरोपी बोला कि पढ़ाई के लिए 35 हजार रुपए उसने दिए। अब उसे छोड़कर किसी और से शादी करना चाहती है। गढ़ा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

गढ़ा पुलिस के मुताबिक गढ़ा निवासी अतुल रजक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की शादी होने वाली थी। युवती ने पढ़ाई के लिए प्रेमी अतुल से 35 हजार रुपए भी लिए थे। युवती ने भी अतुल को 10 हजार रुपए का मोबाइल गिफ्ट दिया था। बाद में उनके बीच दूरी बढ़ने लगी। युवती ने बातचीत बंद कर दिया। अतुल ने युवती से इसके बारे में बात की तो उसने शादी से मना कर दिया।

युवती के धोखा देने से आक्रोशित था अतुल

युवती के धोखा देने से अतुल आक्रोशित हाे गया। उसने युवती को सूपाताल के पास मिलने बुलाया। अतुल ने युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद अतुल ने युवती पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी की मंशा पहले ही भाप ली थी और उसे दबोच लिया। गढ़ा पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया।

खबरें और भी हैं...