• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, The History Sheeter Along With His Comrades Attacked In Protest Against Killing The Dog, Brutally Beat Up The Girls

डॉगी भौंका तो मालिक लड़कियों पर टूट पड़े गुंडे:जबलपुर में डॉगी को मारने से रोका तो हिस्ट्रीशीटर ने दोस्तों के साथ लड़कियों को बेरहमी से पीटा

जबलपुर10 महीने पहले

जबलपुर में पालतू कुत्ते के भौंकने पर एक हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी रॉड और डंडे लेकर टूट पड़े। कुत्ते को बचाने के लिए सामने आई लड़कियों की भी उन्होंने जमकर पिटाई कर दी। इसका वीडियो सामने आया है। गढ़ा पुलिस ने इस मामले में साधारण मारपीट और धमकी का मामला दर्ज किया है। अब वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने कहा कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सामने आए वीडियो में किशोरियों को बेरहमी से पीट रहे बदमाशों में एक जबलपुर के गढ़ा का हिस्ट्रीशीटर प्रिंस श्रीवास्तव है। तीन अन्य उसके साथी मोनू श्रीवास्तव, शिबू दहिया और बबलू श्रीवास्तव हैं। गढ़ा थाने के एसआई बृजेंद्र तिवारी का दावा है कि ये वारदात 5 दिसंबर की है। प्रिंस अपने दोस्तों के साथ बाइक से सिंगरहा मोहल्ले से निकल रहा था। मोहल्ले में रहने वाली एक किशोरी पालतू डॉग के साथ टहल रही थीं। इसी दौरान उनका डॉगी वहां से निकल रहे प्रिंस और उसके साथियों पर भौंकने लगा था।

लड़कियों को पीटते बदमाश।
लड़कियों को पीटते बदमाश।

इसी बात पर पहले आरोपियों ने डॉगी को मारा और विरोध करने पर किशोरियों को दौड़ा-दौड़ा कर रॉड और डंडे से मारने पीटने लगे। लगभग 15 मिनट तक बदमाशों की गुंडागर्दी चलती रही और लोग तमाशबीन बने रहे। इसके बाद परिवार के लोगों ने बीच-बचाव किया।

पूरे क्षेत्र में है प्रिंस का खौफ
प्रिंस श्रीवास्तव हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। उसकी और उसके साथियों की पूरे गढ़ा क्षेत्र में खौफ है। किशोरियों का दावा है कि अब आरोपी शिकायत वापस करने के लिए फोन पर धमका रहे हैं। प्रिंस और उसके साथी अक्सर शराब पीकर बाइक स्टंट करते हुए मोहल्ले से तेज रफ्तार में निकलते हैं। यदि कोई उनका विरोध करने की हिमाकत करता है तो उसे बेरहमी से मारने-पीटने लगते हैं।

आरोपियों की तलाश जारी है
गढ़ा थाने के एसआई बजेंद्र तिवारी के मुताबिक किशोरियों के परिवार के अर्जुन सिंह ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ साधारण मारपीट व धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं सीएसपी गढ़ा तुषार सिंह का कहना है कि वीडियो की जानकारी अब सामने आ रही है। पुलिस पहले ही प्रकरण में कार्रवाई कर चुकी है। इधर जबलपुर एसपी ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...