किशोरी से रेप-गर्भपात केस में गिरफ्तारी:जबलपुर पुलिस ने मी एंड यू रेस्टोरेंट ऑनर और फार्म हाउस के केयर-टेकर को अरेस्ट किया

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
12वीं की छात्रा के साथ किया था रेप। - Dainik Bhaskar
12वीं की छात्रा के साथ किया था रेप।

12वीं की छात्रा को दोस्ती और प्यार के झांसे में फंसाकर रेप, गर्भपात और फिर ब्लैकमेल किए जाने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को दबोचा है। आरोपियों में एक फार्म हाउस का केयर टेकर और दूसरा मी एंड यू रेस्टोरेंट का संचालक है। इस प्रकरण में सात की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक मामले में फरार चल रहे रद्दी चौकी स्थित मी एंड यू रेस्टोरेंट के संचालक निर्भय नगर निवासी मुरली पटेल उर्फ जित्तू और चरगवां के नानाखेड़ा स्थित फार्म हाउस के केयर टेकर केवट मोहल्ला मदनमहल निवासी विनोद को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

उक्त दोनों स्थानों पर विजय नगर क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय किशोरी छात्रा के साथ रेप हुआ था। इससे पहले पुलिस ने विजय नगर स्थित हॉट एंड चिल कैफे के संचालक अशोक कुमार को दबोचा था। जबकि एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी पूर्व पार्षद के बेटे गुलाम, भव्य वीरा, एप से सहेली बनी युवती और देवेश दत्ता को गिरफ्तार कर लिया था।

ये है मामला

जबलपुर में 17 वर्षीय 12वीं की छात्रा के साथ दोस्ती, रेप, दगाबाजी और ब्लैकमेलिंग करने का खेल रचा गया। एप से सहेली बनी युवती ने किशोरी की 21 वर्षीय युवक से परिचय कराया। आरोपी ने दोस्ती की सीढ़ी चढ़कर प्रेम के सपने दिखाए और फिर उसके शारीरिक शोषण का दौर शुरू हो गया। किशोरी गर्भवती हुई तो दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। अब सहेली और दूसरे दोस्त उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की डिमांड करने लगे थे।

लव-सेक्स-धोखा:जबलपुर में युवती के साथ शादी का झांसा देकर युवक तीन साल तक करता रहा शोषण, मारपीट के साथ जातिगत रूप से भी किया अपमानित

मुख्य आरोपी के पिता की सामने आने लगी करतूत

इस मामले में मुख्य आरोपी गुलाम सैय्यद उर्फ सय्यैद्दीन के पिता हामिद हसन की करतूतें भी सामने आने लगी है। उसने आनंद नगर स्थित मोहरिया पहाड़ी ही काटकर बेच डाला। चार एकड़ की पहाड़ी काटकर बेचने के मामले में नगर निगम ने दिखावे के तौर पर कार्रवाई की। अधारताल में एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी, पर कोर्ट में ये प्रकरण लंबित है। बावजूद आरोपी ने प्लॉटों की खरीद-फरोख्त कर डाली। अब विभिन्न सामाजिक संगठन की ओर से उस पर कार्रवाई की मांग उठने लगी है।

खबरें और भी हैं...