• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In The Temple School Of Education, She Used To Do Obscene Acts With The Girl Students, The Children Released The Video

जबलपुर का बेशर्म शिक्षक:शिक्षा के मंदिर स्कूल में बुलाकर छात्राओं से करता था अश्लील हरकतें, बच्चों ने जारी किया वीडियो

जबलपुरएक महीने पहले

जबलपुर के पाटन विकासखंड के प्राथमिक स्कूल भमका में पदस्थ शिक्षक की करतूत का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो ग्रामीणों ने सोशल मीडिया में वायरल किया है। जहां एक शिक्षक कक्षा के दौरान छात्राओं से अश्लील हरकतें करता था। जिसकी जानकारी छात्राओं ने अपने माता-पिता को दी। जब माता-पिता ने शिक्षक से इस विषय के बारे में जानने की कोशिश की। तो शिक्षक ने इस करतूत से किनारा कर लिया। वहीं स्कूल की छात्राओं ने फिर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया हैं।

छात्राओं ने महिला शिक्षक को बताई बात

शिक्षक की अश्लील हरकतों के बाद सारी बातें बच्चों ने महिला शिक्षक को बताई। साथ ही घर जाकर अपने माता-पिता से भी बताई। बच्चों के माता-पिता का कहना है की इस शर्मनाक घटना से बच्चे डर गए हैं जो अब स्कूल जाने से भी कतरा रहे हैं। वहीं अभिभावकों ने शिक्षक की इस निंदनीय करतूत के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग की है।

डीईओ ने कहा मामले की होगी जांच

वहीं डीईओ घनश्याम सोनी का कहना है मामले की जांच के लिए प्रतिवेदन दे दिया गया हैं। जांच होते ही कार्रवाई की जाएगी। शिक्षा के मंदिर में हुए इस करतूत ने शिक्षा जगत को शर्मसार कर दिया हैं। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी सिर्फ जांच की बात कर रहे हैं।