• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Sanraijar Were Putting On Every Fours And Sixes Between Hyderabad And Kolkata Tide Riders, Three Bookies Arrested

आईपीएल क्रिकेट सट्‌टा:सनराईजर हैदराबाद और कोलकाता नाईड राइडर के बीच हो रहे हर चौके-छक्के पर लगा रहे थे सट्‌टा, तीन सटोरिए गिरफ्तार

जबलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाइटेक आईपीएल सट्‌टे पकड़ा। - Dainik Bhaskar
हाइटेक आईपीएल सट्‌टे पकड़ा।
  • गोहलपुर पुलिस ने मौके से एक लैपटाॅप, एक टीवी, 12 मोबाइल, लाखों के हिसाब वाले दो रजिस्टर और 1250 रुपए जब्त किए

आईपीएल शुरू होने के साथ एक बार फिर क्रिकेट सट्टे पर लाखों का वारा-न्यारा शुरू हो गया। गाेहलपुर पुलिस ने रविवार की रात सूजीपुरा मौहल्ला में दबिश दी। टीम ने सनराईजर हैदराबाद और कोलकाता नाईड राइडर के बीच चल रहे क्रिकेट मैच के दौरान हर चौके-छक्के पर सट्‌टा लगा रहे तीन सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से एक लैपटाॅप, एक टीवी, 12 मोबाइल, लाखों के हिसाब वाले दो रजिस्टर और 1250 रुपए जब्त किए

जानकारी के अनुसार गोहलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि सूजीपुरा मोहल्ला में पंकज मल्लाह अपने घर में आईपीएल का सट्‌टा खिला रहा है। वह मैच में रनों पर हार-जी का दांव लगाकर लाखों का वारा-न्यारा कर रहा है। पंकज मल्लाह के किराए के कमरे पर गोहलपुर पुलिस ने दबिश दी। दरवाजा अंदर से बंद था और अंदर से क्रिकेट मैच का लाइव कमेंट्री की आवाज आ रही थी।
तीन सटोरियों को पुलिस ने दबोचा
गोहलपुर टीआई रवींद्र गौतम के मुताबिक कमरे में तीन आरोपी मिले। तीनों सनराईजर हैदराबाद और कोलकाता नाईड राइडर का मैच लाईव देख रहे थे। और मोबाइल पर ग्राहकों से हर गेंद पर दांव लगा कर दो रजिस्टर व लैपटाप में लिख रहे थे। आरोपियों में उसी मोहल्ले का पंकज मल्लाह, हरदौल मंदिर के पीछे बढ़ई मोहल्ला निवासी आकाश सिंह और हरदौल मंदिर के पीछे छोटा फुहारा निवासी राहुल सोनी हैं। तीनों ने आईपीएल क्रिकेट सट्‌टा खिलवा रहे थे।
ये जब्त हुआ आरोपियों के कमरे से
कमरे से एक टीवी, लैपटॉप, चार्जिंग, एडाप्टर, माउस, दो रजिस्टर, 12 मोबाइल, 1250 रुपए नकद जब्त किए। पुलिस के अनुसार रजिस्टर में लाखों रुपए का हिसाब-किताब मिला है। आईपीएल क्रिकेट सट्‌टा काफी हाईटेक हो चुका है। सटोरिए पहले ही लाइन देकर एडवांस में पैसे जमा करा ले रहे हैं। पुलिस रजिस्टर के आधार पर और छानबीन में जुटी है। खुलासे में एसआई मयंक सिंह, प्रधान आरक्षक राघवेंद्र, आशीष असाटी, अंदेश, अंकुर, मनीष की भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...