पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे:जबलपुर-चांदाफोर्ट, रीवा-इतवारी नागपुर स्पेशल ट्रेन के 26 से चलने की उम्मीद

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो
  • जबलपुर-नैनपुर पैसेंजर को बंद करने की संभावना

अगर सब कुछ प्लानिंग के अनुसार सही चला तो इस गणतंत्र दिवस पर दो स्पेशल ट्रेनों जबलपुर से चांदाफोर्ट बल्लारशाह और रीवा इतवारी नागपुर में सफर करने का अवसर जबलपुर और आसपास के यात्रियों को मिल सकेगा। रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे बोर्ड ने ब्रॉडगेज लाइन पर इन दोनों स्पेशल गाड़ियों को चलाने का ऐलान गत दिवस किया है।

जिसमें कहा गया है कि जबलपुर से चांदाफोर्ट बल्लारशाह ट्रेन जबलपुर से सुबह 5:15 बजे चलकर 8:45 बजे नैनपुर, 10:30 बजे गोंदिया होकर दोपहर 1:50 बजे चांदाफोर्ट स्टेशन पहुँचेगी। वहीं वापसी में भी यह ट्रेन चांदाफोर्ट से 2:50 बजे चलकर उक्त मार्ग से रात 11:25 बजे जबलपुर आएगी।

बताया जा रहा है कि जबलपुर से चांदाफोर्ट (बल्लारशाह) स्पेशल ट्रेन की टाइमिंग और नैनपुर पैसेंजर की टाइमिंग एक जैसी है इसलिए यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि ब्रॉडगेज लाइन पर पैसेंजर गाड़ियों के चलने का दौर खत्म होगा और स्पेशल सुपरफास्ट गाड़ियाँ सरपट दौड़ती नजर आएँगी। रेलवे बोर्ड के अनुसार रीवा इतवारी नागपुर एक्सप्रेस ट्रेन प्रतिदिन शाम 5:20 बजे चलकर रात 9:40 बजे जबलपुर आएगी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें