• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Jabalpur Coronavirus Lockdown 5 Unlock News Updates; Anantara Township People Celebrates Society President Birthday

जबलपुर / शहर के हाई प्रोफाइल परिवारों ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, देर रात तक मनाया सोसाइटी अध्यक्ष का जन्मदिन

बर्थडे पार्टी में शामिल लोग बिना मास्क के डांस करते रहे।
X

  • गोला बाजार क्षेत्र में पॉश कॉलोनी अनंततारा के अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर देर रात तक जश्न मनाया गया

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 03:42 PM IST

जबलपुर. दुनियाभर में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। ज्यादातर देशों में कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन किया जा रहा है। वहीं मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में इन्हीं नियमों का उल्लंघन हो रहा है। गोला बाजार क्षेत्र में पॉश कॉलोनी अनंततारा के अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी का बर्थ-डे सेलिब्रेट कर देर रात तक जश्न मनाया गया। जुलूस में अध्यक्ष जी खुली कार में घूमते नजर आए, इस दौरान बड़ी संख्या में लोग गाजे बाजे के साथ जश्न मानने के लिए शरीक हुए। 

पूरी कॉलोनी में सोसायटी अध्यक्ष का जुलूस निकाला गया।

शाम 6 बजे के बाद करीब 3 घंटे तक लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाए जाने का वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस पहुंची और कार्यक्रम बंद कराया गया। अनंततारा रेसिडेंशियल कॉलोनी के अध्यक्ष पीके चतुर्वेदी के जन्मदिन को लेकर मॉर्निंग वॉक क्लब द्वारा फ्लैक्स लगवाए गये थे और बड़ी धूमधाम से माइक साउंड लगाकर बर्थ-डे सेलिब्रेशन किया गया। इसमें बड़ी संख्या में क्लब के सदस्य व महिलाएं भी शामिल हुईं जो कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे, न ही उनके मुंह पर मास्क थे।

किसी ने नहीं लगाया था मास्क

वहीं सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल की गई है उसमें लोग एक-दूसरे के गले लगकर झूमते नजर आ रहे हैं। खुली कार में जुलूस निकालकर बाकायदा माला-झेला और तिलक वंदन के साथ घंटों आयोजन चलता रहा। गोराबाजार थाना प्रभारी सहदेव राम साहू का कहना था कि थाने में ऐसे किसी आयोजन की कोई सूचना या शिकायत नहीं आई है। वहीं इस आयोजन के संबंध में अध्यक्ष जी से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गयी, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना