• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Non Interlocking Block Has Been Taken Due To Double Line Construction In Moradabad Division Of Northern Railway

जबलपुर-हरिद्वार-जबलपुर स्पेशल 27-28 को रहेगी निरस्त:उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल में दोहरी लाइन निर्माण के चलते लिया गया है नॉन इंटरलॉकिंग ब्लॉक

जबलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर-हरिद्वार-हरिद्वार स्पेशल एक्सप्रेस 27 और वापसी में 28 अक्टूबर को रहेगी निरस्त। - Dainik Bhaskar
जबलपुर-हरिद्वार-हरिद्वार स्पेशल एक्सप्रेस 27 और वापसी में 28 अक्टूबर को रहेगी निरस्त।

जबलपुर से हरिद्वार के बीच 27 और 28 को संचालित ट्रेन निरस्त रहेगी। ऐसा उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल अंतर्गत अलग-अलग रेलखंडों पर होने वाले दोहरीकरण लाइन निर्माण के चलते हुआ है। 27 को जबलपुर से हरिद्वार और 28 को हरिद्वार से जबलपुर वापसी वाली ट्रेन में यात्रा की बुकिंग करा चुके यात्रियों का पूरा पैसा रेलवे ने वापस करने का निर्णय लिया है।

रेलवे प्रशासन के मुताबिक उत्तर रेलवे, मुरादाबाद मण्डल के सहारनपुर-मुरादाबाद और देहरादून-लक्सर रेलमार्ग पर हरिद्वार और लक्सर स्टेशनों के बीच दोहरी लाईन का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके चलते नॉन इंटरलॉकिंग का ब्लाॅक लिया जा रहा है। इस कारण गाड़ी संख्या 02191/02192 जबलपुर-हरिद्वार-जबलपुर स्पेशल एक्सप्रेस 27 और 28 अक्टूबर को निरस्त रहेगी।

गाड़ी संख्या 02191 जबलपुर-हरिद्वार स्पेशल एक्सप्रेस 27 अक्टूबर को और वापसी में गाड़ी संख्या 02192 हरिद्वार-जबलपुर स्पेशल एक्सप्रेस 28 को नहीं आएगी। दोनों ट्रेनों में यात्रा की पूर्व से टिकट बुकिंग करा चुके यात्रियों को रेलवे ने पूरा पैसा लौटाने का निर्णय लिया है। रेलवे ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि रेलवे पूछताछ के बाद ही अपनी यात्रा प्रारंभ करें।

खबरें और भी हैं...