• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Jabalpur Police Caught Two Vicious Robbers, Snatched 7 Thousand Rupees, Mobile And The Knife And Bike Used In The Crime Seized

मजदूर से लूट करने वाले गिरफ्तार:जबलपुर पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को दबोचा, छीने हुए 7 हजार रुपए, मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त चाकू व बाइक जब्त

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मजदूर से लूट करने वाले आरोपी राजा और प्रदीप तिवारी को भेड़ाघाट पुलिस ने दबोचा। - Dainik Bhaskar
मजदूर से लूट करने वाले आरोपी राजा और प्रदीप तिवारी को भेड़ाघाट पुलिस ने दबोचा।

जबलपुर की भेड़ाघाट पुलिस ने मजदूर से 2 अक्टूबर को चाकू की नोक पर लूट करने वाले दो शातिर लुटेरों को दबोच लिया। दोनों के पास से छीने हुए रुपयों में से 7 हजार रुपए, मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त चाकू व बाइक जब्त की है।

भेड़ाघाट टीआई शफीक खान के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी अंधमूक बायपास के पास बाइक से घूम रहे हैं। आरोपियों ने ही पेंट-पुट्‌टी मजदूर से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस सूचना पर टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों को दबोच लिया। आरोपियों की पहचान कछपुरा ब्रिज के नीचे लार्डगंज निवासी प्रदीप तिवारी (26) पुत्र हल्के तिवारी और छोटी बजरिया गढ़ा निवासी राजा उर्फ आसिफ (29) पुत्र शेख फरीद के रूप में हुई।

आरोपियों के कब्जे से जब्त नकदी, बाइक, मोबाइल व चाकू।
आरोपियों के कब्जे से जब्त नकदी, बाइक, मोबाइल व चाकू।

आरोपियों के पास से लूट की रकम व मोबाइल जब्त

दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस भेड़ाघाट थाने ले गई। वहां पूछताछ में दोनों ने 02 अक्टूबर को बहदन पुल के पास हुई लूट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। 12 हजार रुपए में आरोपी 5 हजार रुपए खर्च कर चुके थे। दोनों के पास से 7 हजार रुपए, मोबाइल और वारदात में प्रयुक्त चाकू व बाइक जब्त कर लिए।

ये थी घटना

आरछा निवासी नवीन कुमार विश्वकर्मा ने 2 अक्टूबर की रात 9.30 बजे भेड़ाघाट थाने में लूट का मामला दर्ज कराया था। नवीन कुमार के मुताबिक वह पेंट-पुट्‌टी का काम करता है। जसूजा सिटी में उसका काम चल रहा था। 02 अक्टूबर को उसे मजदूरी में 12 हजार रुपए मिले थे। काम के बाद वह साइिकल से घर जा रहा था।

चाकू अड़ाकर युवक से पैसे और मोबाइल छीना:जबलपुर में भेड़ाघाट रोड पर बाइक सवार दो बदमाशों ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को दिया अंजाम

शाम लगभग 7 बजे वह बहदन रेलवे ब्रिज के आगे ढ़लान के पास पहुंचा था, तभी पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया। पीठ पर चाकू अड़ाकर 12 हजार रुपए और मोबाइल छीन कर दोनों पाटन बायपास की ओर फरार हो गए थे। तब से भेड़ाघाट पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी थी।

खबरें और भी हैं...