पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब तस्करों पर कार्रवाई:जबलपुर पुलिस ने 1.50 लाख रुपए कीमत की शराब जब्त की, कार व स्कूटी से हो रही थी तस्करी

जबलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार सवार तस्करों से जब्त शराब - Dainik Bhaskar
कार सवार तस्करों से जब्त शराब
  • बरगी, हनुमानताल व गोराबाजार में हुई पुलिस की कार्रवाई
  • सिवनी से कार में शराब लाते हुए धूमा का तस्कर गिरफ्तार

कार में सिवनी से बड़ी मात्रा में शराब लाने वाले तस्करों को एक बार फिर बरगी पुलिस ने गिरफ्तार किया। इस बार आरोपी धूमा से शराब शहर में ला रहे थे। पुलिस ने कार और 1300 पाव अंग्रेजी शराब जब्त की। वहीं हनुमानताल पुलिस ने स्कूटी सवार तस्करों से 320 पाव देशी शराब और गोराबाजार पुलिस ने 55 लीटर जहरीली कच्ची शराब जब्त किए। पुलिस के मुताबिक जब्त शराब की कीमत 1.50 लाख रुपए बताई जा रही है।
सिवनी से ला रहे थे शराब
जानकारी के अनुसार शनिवार रात को सिवनी से बिना नंबर की कार में शराब तस्करी की सूचना बरगी पुलिस को मिली थी। इस सूचना पर पुलिस ने एनएच-34 पर निगरी नहर के पास घेराबंदी की। कार सवार पुलिस को देख भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर मानेगांव में मोहास तिराहे पर रोका। पुलिस ने कार ड्राइवर धनकड़ी धूमा निवासी अजय चक्रवर्ती और पीछे सीट पर बैठे पीयूष शिवहरे को दबोच लिया। पीयूष घंसौर सिवनी का रहने वाला है। कार की डिक्की में 26 कार्टून में अंग्रेजी शराब जब्त हुई। उक्त शराब दोनों सिवनी जिले के कुरई खवासा से खरीद कर लाना बताया।

कार की डिक्की में भरकर सिवनी से ला रहे थे अंग्रेजी शराब
कार की डिक्की में भरकर सिवनी से ला रहे थे अंग्रेजी शराब

स्कूटी से शराब की तस्करी
हनुमानताल पुलिस ने शनिवार रात को बकरा मार्केट के पास दबिश देकर स्कूटी सवार दो युवकों को दबोचा। स्कूटी पर पुरानी कलारी बढ़ई मोहल्ला बेलबाग निवासी राजा उर्फ बाबू सोनकर और अर्जुन वंशकार सवार थे। दोनों बोरी में 320 पाव देशी शराब लिए मिले। पुलिस ने शराब के साथ स्कूटी जब्त करते हुए दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया।
55 लीटर जहरीली शराब जब्त
वहीं गोराबाजार पुलिस ने कजरवारा नई बस्ती निवासी सोम चौधरी, बल्लू उर्फ बलवीर चौधरी को छोटी दुर्गा मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। दोनों बोरी में 55 लीटर कच्ची शराब लिए हुए खड़े थे। शराब से तीक्ष्ण गंध आ रही थी। आरोपियों ने बताया कि शराब बनाने में नौसादर और यूरिया का प्रयोग किया गया है। यह जहरीली शराब जानलेवा हो सकती है। पुलिस ने शराब जब्त करते हुए दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें