पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जबलपुर-पुणे स्पेशल एक अगस्त तक चलेगी:अब सप्ताह में शनिवार की बजाय रविवार काे रवाना होगी, संचालन की टाइमिंग भी बदली

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जबलपुर-पुणे-जबलपुर फेस्टिवल स्पेशल अब रविवार को होगी रवाना। - Dainik Bhaskar
जबलपुर-पुणे-जबलपुर फेस्टिवल स्पेशल अब रविवार को होगी रवाना।

जबलपुर से पुणे के बीच में संचालित मध्य फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन के दिन और समय में संशोधन करते हुए अवधि में विस्तार किया गया है। एक अगस्त तक विस्तार पाने वाली ये ट्रेन अब शनिवार की बजाय रविवार को रवाना होगी। वहीं इसकी टाइमिंग दोपहर 1.50 बजे होगी।

रेल प्रशासन ने जबलपुर-पुणे-जबलपुर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन को विस्तार देने का निर्णय लिया है। इस रूट पर यात्रियों की सबसे अधिक भीड़ रहती है। रेलवे ने इस रूट के अप-डाउन के लिए पांच-पांच ट्रिप चलाने का निर्णय लिया है। गाड़ी संख्या 02132 जबलपुर से पुणे अब शनिवार की बजाय रविवार को नए समय सारणी के अनुसार चलेगी। 4 जुलाई से ये ट्रेन रविवार से चलेगी। वहीं वापसी में गाड़ी संख्या 02131 पुणे से जबलपुर के दिनों में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।

ये रहेगी टाइमिंग

जबलपुर से ये ट्रेन दोपहर 1.50 बजे रवाना होकर शाम 5.30 बजे इटारसी, रात 9.40 बजे भुसावल, रात 3.22 बजे अहमदनगर होकर अगले दिन सुबह 6.25 बजे पुणे पहुंचेगी। पुणे से यह ट्रेन हर सोमवार को सुबह 11.30 बजे रवाना होकर अगले दिन सुबह 6.00 बजे जबलपुर पहुंचेगी। दोनों अोर से ये ट्रेन मदनमहल, नरसिंहपुर, पिपरिया, हरदा, मनपाड़, कोपरगांव, बेलापुर, दौंड स्टेशनों पर रूकेगी। इस ट्रेन में आरक्षित टिकट वाले ही यात्रा कर सकेंगे।

खबरें और भी हैं...