पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात से दहशत:चाकू घोंपकर किराएदार और पत्नी की हत्या, घंटाघर के पास देर रात दोहरी हत्या से सनसनी

जबलपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओमती थाना क्षेत्र में नया मोहल्ला घंटाघर के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने रात साढ़े 10 बजे के करीब अपनी पत्नी से विवाद होने पर घर से बाहर निकलकर किराएदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इस बीच पत्नी बीच बचाव करने पहुँची तो उसके सीने में भी दनादन वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

हमले में गंभीर रूप से घायल महिला व उसके किराएदार को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार विक्टोरिया अस्पताल पहुँची पुलिस को घंटाघर निवासी शाफिया ने बताया कि उसकी बेटी राबिया उम्र 24 वर्ष का विवाह दमोह निवासी मो. इब्राहिम उर्फ इब्बू से हुआ था। विवाह के बाद दामाद अपनी ससुराल में पत्नी के साथ ही रहता था। उसके मकान के एक हिस्से में शकील खान उम्र 30 वर्ष अपने घोड़े बाँधता था और हर माह किराया देता था।

शनिवार की रात दस बजे के करीब इब्राहिम घर पर खाना खा रहा था। उसी दौरान किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हुआ। विवाद के बाद वह घर से बाहर निकला और बाहर बग्घी के पास खड़े शकील खान पर चाकू से दनादन वार किए। शोर सुनकर पत्नी राबिया बीच बचाव करने पहुंची तो उसके सीने में चाकू से वार कर आरोपी पति भाग गया। घटना के बाद परिजन तत्काल दोनों को इलाज के लिए विक्टोरिया लेकर पहुँचे जहाँ चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दोहरी हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुँचे और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किए गये।

नया मोहल्ला क्षेत्र में घंटाघर के पास हुई दोहरी हत्या की घटना की असली वजह क्या थी इसका खुलासा नहीं हो सका है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो सकेगा।
आरडी भारद्वाज, सीएसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें