CM शिवराज ने की नर्मदा महाआरती:बोले; MP में बना रहे मां का आशीर्वाद, भांजी की कविता सुन हुए भाव विभोर

जबलपुर7 दिन पहले

दो दिवसीय प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर पहुंचे। इस दौरान वह दमोहनाका स्थित कुचैनी परिसर में मुख्यमंत्री बाल हृदय उपचार योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए। जिसके बाद वह भांजियों से संवाद करने एमएलबी स्कूल पहुंचे। जहां लाडली लक्ष्मी योजना का कार्यक्रम रखा गया था। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान गौरीघाट पहुंचे। जहां नर्मदा आरती में शामिल हुए।

भांजी की कविता सुन भावविभोर हुए सीएम

कार्यक्रम में जब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक छात्रा ने पूछा कि आपको स्कॉलरशिप मिली तो उन्होंने मना कर दिया। सीएम ने कहा कि कोई भी पढ़ाई करों आपकी फीस आपका मामा भरेगा। वही एक छात्रा ने स्वलिखित कविता जब सीएम को सुनाई तो सीएम भावविभोर हो गए। छात्रा ने अपनी कविता में लिखा था मामा आप से खून का रिश्ता नहीं हैं फिर भी आप हमारे प्यारे मामा हो। कविता सुन मामा भाव विभोर हुए और उन्होंने कहा बेटा भले ही खून का रिश्ता न हो लेकिन सभी बिटिया मेरे दिल में है। मेरे दिल को धड़कनों में बिटिया धड़कती है। सीएम करीब 15 मिनिट लाड़ली लक्ष्मी संवाद में रुके।

मां नर्मदा की कृपा से बढ़ रहा जबलपुर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मां नर्मदा के ग्वारीघाट में महाआरती में शामिल होने का आज मुझे सौभाग्य मिला है। मां नर्मदा मध्यप्रदेश की जीवनधारा है। मध्य प्रदेश का विकास और सुख समृद्धि उन्हीं के आशीर्वाद से होता है, आज जबलपुर मां नर्मदा की कृपा से तेजी से विकास कर रहा है। इस दौरान सीएम के साथ उनकी पत्नी साधना सिंह भी मौजूद रहीं।