• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • 1500 PA English Liquor Confiscated In Loading Vehicle, Price Is Rs 1.75 Lakh, Vehicle Owner Turned Out Of Ghampur

शराब की तस्करी जारी:लोडिंग वाहन में 1500 पाव अंग्रेजी शराब जब्त, 1.75 लाख रुपए है कीमत, घमापुर का निकला वाहन मालिक

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पौने दो लाख रुपए कीमत की 1500 पाव अंग्रेजी शराब भेड़ाघाट पुलिस ने जब्त किए। - Dainik Bhaskar
पौने दो लाख रुपए कीमत की 1500 पाव अंग्रेजी शराब भेड़ाघाट पुलिस ने जब्त किए।

क्राइम ब्रांच और भेड़ाघाट की संयुक्त टीम ने पिंडरई मोड़ पर दबिश देकर लोडिंग वाहन को जब्त किया। वाहन में 1500 पाव अंग्रेजी शराब कार्टून में लोड मिला। पुलिस ने वाहन ड्राइवर के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

भेड़ाघाट टीआई शफीक खान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पिंडरई मोड़ बाईपास चौराहे के पास लोडिंग वाहन एमपी 20 जीबी 2086 खड़ी है। वाहन में पीछे तरफ प्लास्टिक के खाली रैकेट भरे हैं। वहीं आगे शराब की पेटियां रखी हैं। सूचना पर दबिश दी गई तो मौके पर कोई नहीं मिला।

लोडिंग वाहन घमापुर निवासी अंशुमान कोरी के नाम पर है रजिस्ट्रेशन
लोडिंग वाहन घमापुर निवासी अंशुमान कोरी के नाम पर है रजिस्ट्रेशन

घमापुर निवासी अंशुमान कोरी के नाम दर्ज है वाहन

लोडिंग वाहन की तलाशी में 30 कार्टून अंग्रेजी गोवा शराब रखी मिली। हर कार्टून में 50-50 पाव कुल 1500 पाव शराब मिली। पुलिस ने धारा 34(2) आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज करते हुए वाहन सहित शराब जब्त कर लिया। वाहन के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उक्त वाहन कांचघर द्वारका नगर घमापुर निवासी अंशुमान कोरी का होना मिला है।
आर्मी इंटेलिजेंस की सूचना पर शराब जब्त
सिविल लाइंस पुलिस ने मानिक शाह गेट के पास फ्रेंड गिफ्ट गैलेरी शॉप पर दबिश देकर शॉप के मालिक आशीष यादव को गिरफ्तार किया। शिमला लॉज के पीछे सिविल लाइंस निवासी आशीष यादव के पास से दो बॉटल व चार पांच अंग्रेजी शराब जब्त हुई। इसमें एक बॉटल एमडी व्हिस्की मिलिट्री कैंटीन की मिली है। पुलिस के साथ आर्मी इंटेलिजेंस पता लगान में जुटी है कि आर्मी कैंटीन से किसने निकाल कर उसे बेचा है।

खबरें और भी हैं...