पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

RTO में लटका रहा ताला:हड़ताल के चलते कार्यालय नहीं पहुंचे कर्मी, गेट पर लगा रहा ताला, लोग लौटते रहे

जबलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
RTO में लगा ताला, अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए अधिकारी-कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
RTO में लगा ताला, अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए अधिकारी-कर्मचारी।
  • 7 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल अधिकारी-कर्मचारी

एमपी परिवहन अधिकारी संघ के आह्वान पर बुधवार को परिवहन विभाग में दिन भर ताला लटका रहा। सभी कर्मचारी व अधिकारी घरों से ही नहीं निकले। गेट पर कर्मचारी संघ के तत्वावधान में फ्लैक्स लटका दिया गया है। इसमें 7 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल की बात लिखी गई है।

जिला परिवहन अधिकारी टीकमगढ़, रायसेन और सेवानिवृत्त उप परिवहन आयुक्त के खिलाफ अधिनियम एंव शासन के दिशा-निर्देशों की अवहेलना के आरोप में पुलिस में FIR कराई गई है। शासन की इसी कार्रवाई के विरोध में अधिकारी-कर्मचारी संघ नाराज है। आरटीओ संतोष पाल के मुताबिक शासन की मनमानियों के खिलाफ ये अनिश्चित कालीन हड़ताल जारी रहेगी। बुधवार को जबलपुर आरटीओ कार्यालय गेट पर दिनभर ताला लगा रहा।

परिवहन संबंधी कार्य के चलते लोग हुए परेशान
ड्राइविंग लाइसेंस, फिटनेस, परमिट, रजिस्ट्रेशन समेत अन्य काम के लिए आने वाले लोग गेट पर ताला लगा देख लौटते रहे। इस कारण लोगों को वहां कोई बताने वाला भी नहीं था कि कार्यालय कब खुलेगा। मंगलवार शाम कर्मचारी-अधिकारी गेट में ताला लगाकर निकल गए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें