पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लव-सेक्स-धोखा:जबलपुर में छह महीने लिव इन रिलेशनशिप में रहे, युवती गर्भवती हुई तो युवक हुआ फरार, पुलिस ने दर्ज की FIR

जबलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक
  • युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ ओमती पुलिस जांच में जुटी

लिव इन रिलेशनशिप में छह महीने साथ रहे। युवती गर्भवती हुई तो आरोपी बहाना कर फरार हो गया। युवती की शिकायत पर ओमती पुलिस ने रेप और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की ट्रेनिंग के दौरान हुई मुलाकात
जानकारी के अनुसार 28 वर्षीय युवती एनसीएल अमलोरी प्रोजेक्ट नवानगर सिंगरौली में स्वास्थ सेवा में कार्यरत है। 01 जून को वह कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की ट्रेनिंग के लिए जबलपुर आई थी। 03 जून को रानी दुर्गावती कॉलेज ऑफ नर्सिंग जबलपुर में डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के दौरान उसकी मुलाकात सोनू चौरया निवासी छिंदवाड़ा से हुई। उसने डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन के समय उसकी बहुत मदद किया, जिससे दोस्ती हो गई। दोनों ने एक-दूसरे का नंबर ले लिया।
थैंक्यू बोलने युवती ने लगाया था फोन
शाम को युवती ने सोनू काे थैंक्यू बोलने के लिए फोन लगाया तो उसने पूछा कि कहां रहना हो रहा है। युवती ने होटल में रुकने की बात कही। फिर सोनू ने ही चौथा पुल के पास रूम ढूंढने और शिफ्टिंग में मदद की। कुछ दिन बाद सोनू भी उसी मकान में नीचे शिफ्ट हो गया। दोनों में अच्छी गहरी दोस्ती हो गई। सोनू ने कई बार युवती से अपने प्यार का इजहार किया और शादी करने को कहा।
युवती से आरोपी बोला कि इंटरकास्ट मैरिज करूंगा
युवती ने बताया कि वह अनुसूचित जाति की है। तब सोनू बोला कि उसे कोई दिक्कत नहीं। इंटरकास्ट मैरिज करूंगा। 26 जून को युवती का जन्मदिन था। सोनू ने उसे अपने कमरे में बुलाया। वहीं युवती को प्रपोज किया। मना करने पर भी जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती के विरोध पर कहा कि शादी करेगा। फिर बोला की आज से वह उसकी पत्नी हो गई है। इसके बाद वह लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा।
युवती है गर्भवती, प्रेमी ने किया शादी से इनकार
25 नवंबर की रात 10 बजे बताया कि वह घर जा रहा है अपने मां-पिता से शादी की बात करने। 26 नवंबर को वह घर चला गया। अभी कुछ दिन पहले ही युवती को पता चला कि वह गर्भवती है। उसने सोनू को इसके बारे में बताया और जल्द शादी करने के लिए कहा। तब सोनू ने बताया कि वह अपने माता-पिता की मर्जी के बगैर शादी नहीं कर सकता। तुम अपना देख लो। मेरे भरोसे मत रहो। सोनू ने शादी का झांसा देकर उसका शोषण किया। पुलिस ने आरोपी सोनू चौरया के खिलाफ धारा 376, 376 (2)(N), 417 व एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें