• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Jabalpur, On The Pretext Of Marriage With A Girl, The Young Man Was Exploited For Three Years, Humiliated Casteally Along With The Assault

लव-सेक्स-धोखा:जबलपुर में युवती के साथ शादी का झांसा देकर युवक तीन साल तक करता रहा शोषण, मारपीट के साथ जातिगत रूप से भी किया अपमानित

जबलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती के साथ शादी का झांसा देकर तीन साल से कर रहा था शोषण, अब मुकरा। - Dainik Bhaskar
युवती के साथ शादी का झांसा देकर तीन साल से कर रहा था शोषण, अब मुकरा।

जबलपुर में 24 वर्षीय युवती के साथ एक युवक पिछले तीन सालों से रेप करता रहा। आरोपी वर्तमान में दुर्ग (छग) में नौकरी करता है। वहां भी बुलाकर उसने युवती का शोषण किया। युवती ने शादी की बात कही तो उसने मारपीट करते हुए मना कर दिया। युवती को जातिगत रूप से भी अपमानित करता रहता है। अब धमका रहा है कि उसके आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर देगा।

रांझी पुलिस के मुताबिक रांझी क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय युवती ने सैनी कॉलोनी झंडा चौक रांझी निवासी सिमरदीप सिंह के खिलाफ रेप, धमकी देने, पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कराया है। युवती के मुताबिक तीन साल पहले उसकी मुलाकात सिमरदीप से सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी।

दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे

दोनों एक-दूसरे से प्रेम करने लगे। सिमरदीप ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा। पहली बार आरोपी ने युवती को अपने घर बुलाया था। वहीं पर उसके साथ रेप किया। उसने मना किया तो शादी का झांसा दिया। इसके बाद लगातार उसका शोषण करता रहा।

दुर्ग में कर रहा जॉब

सिमरदीप वर्तमान में दुर्ग में जॉब कर रहा है। युवती के मुताबिक सिमरदीप ने उसे दुर्ग बुलाया। वहां भी वह उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा। उसने शादी करने की बात कही तो वह आक्रोशित हो गया और उसके साथ मारपीट कर भगा दिया। युवती ट्रेन से लौटने लगी तो आरोपी ने बीच रास्ते से लौटने पर मजबूर किया। उसे फिर दुर्ग बुलाकर रेप किया और बाद में भगा दिया। दुर्ग से लौटकर युवती एसपी के पास पहुंची और आपबीती सुनाई।

हैक कर ली आइडी-
सिमरदीप ने युवती का सोशल आइडी हैक कर लिया था। वह युवती की ओर से आपत्तिजनक चैट पोस्ट करता था। बाद में वह युवती के इसी पर्सनल आईडी पर उसककी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। शादी के दबाव से बचने के लिए ही वह दुर्ग चला गया और निजी कंपनी में नौकरी करने लगा। वहां एक छात्रावास में किराए से रहता है। एसपी के निर्देश पर रांझी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, धमकी और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...