• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Two Mobile Phones Of The Patient Stolen From The Hospital's Kovid Ward, Thieves Committed The Crime At Three Places In The City, FIR Registered

कोविड पेशेंट का मोबाइल चोरी:अस्पताल के कोविड वार्ड से मरीज का दो मोबाइल हो गया चोरी, शहर में 3 स्थानों पर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम, FIR दर्ज

जबलपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नेशनल हॉस्पिटल से कोविड संक्रमित का दो मोबाइल चोरी हो गया। - Dainik Bhaskar
नेशनल हॉस्पिटल से कोविड संक्रमित का दो मोबाइल चोरी हो गया।

कोरोना संकट के समय भी चोरी की वारदात नहीं रुक पा रही है। चोरों के हौसले का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कोविड पेशेंट का मोबाइल भी सुरक्षित नहीं है। चोराें ने शहर के एक निजी अस्पताल से संक्रमित का 65 हजार रुपए कीमती दो मोबाइल पार कर दिए। वहीं शहर के दाे अलग-अलग स्थानों पर भी चोरी हुई है।

गोलबाजार स्थित नेशनल अस्पताल के जनरल वार्ड 29 में भर्ती अवंति विहार कॉलोनी रामपुर निवासी अमरेश प्रसाद का दो मोबाइल चोरी हो गया। बेटे हर्षित श्रीवास्तव ने लार्डगंज थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है। चोरी गए दोनों मोबाइल की कीमत 65 हजार रुपए है। वार्ड में डॉक्टर व स्टाफ के अलावा किसी का आना-जाना नहीं होता है।
सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी
मधुवन पार्क उखरी रोड निवासी आशीष तिवारी ने कोतवाली थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया। 22 अप्रैल की शाम वह पत्नी आयुषी तिवारी व पिता के साथ रिश्तेदारी में हनुमानताल चला गया था। वहां से लौटा तो घर के गेट का ताला नहीं था। नीचे कमरे में रखी आलमारी का ताला टूटा हुआ था। आलमारी मे रखा सोने का मंगलसूत्र, एक जोड़ी चांदी की पायल, करधन और चांदी के 25 सिक्के व नकदी गायब थे। पिता की आलमारी में रखे 2 मंगलसूत्र सोने के, चेन, बाजूबांध, 5 जोड़ी छोटी पायल, हाथ की पोची व नकदी गायब थी।

समर्सियल पम्प ही पाइप काट कर ले गए चोर
तिलवारा क्षेत्र के न्यूशास्त्रीनगर में निर्माणाधीन मकान में घुसकर चोर पाइप काटकर समर्शियल पंप ही चुरा ले गए। रायल सिटी तिलवारा निवासी बहादुर लाल पनगरहा ने तिलवारा थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया। जीसीएफ से रिटायर्ड बहादुर लाल पनगरहा ने पुलिस को बताया कि मकान में लेंटर डल चुका है। कमरे के अंदर बोर कराया है। इसी से मकान की सिंचाई करता था। 22 अप्रेल को वह घर चला गया था। उसी पंप से पड़ोसी सतीश मिश्रा सिंचाई करते हैं। मंगलवार को पंप से पानी नहीं निकला। जाकर देखा तो पंप गायब था। इसके बाद सूचना दी।

खबरें और भी हैं...